पूर्व सभासद से अज्ञात ने फोन कर मांगी रंगदारी, धमकी भी दी

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के बरेली में मीरगंज तहसील के पूर्व सभासद को फोन करके किसी अज्ञात व्यक्ति ने दो लाख रूपए की रंगदारी मांगी है। मामले की शिकायत पुलिस से की गई है। पूरे मामले की जांच की जा रही है। सभासद ने अज्ञात आरोपी पर धमकी देने का भी आरोप लगाया है। पूर्व
 | 
पूर्व सभासद से अज्ञात ने फोन कर मांगी रंगदारी, धमकी भी दी

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के बरेली में मीरगंज तहसील के पूर्व सभासद को फोन करके किसी अज्ञात व्‍यक्‍ति ने दो लाख रूपए की रंगदारी मांगी है। मामले की शिकायत पुलिस से की गई है। पूरे मामले की जांच की जा रही है। सभासद ने अज्ञात आरोपी पर धमकी देने का भी आरोप लगाया है।

पूर्व सभासद एवं व्यापारी नेता को अज्ञात व्यक्ति ने फोन पर दो लाख रुपये की रंगदारी मांगी। रुपये न पहुंचाने पर व्यापारी और उनके पुत्र को गोली मारने की धमकी दी। ब्लाक प्रमुख ने एसपी देहात और सीओ को मामले की सूचना दी। पुलिस ने व्यापारी नेता की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को पूछताछ को हिरासत में लिया है। पुलिस ने व्यापारी की सुरक्षा को दो सिपाही तैनात कर दिए हैं।

मीरगंज के पूर्व सभासद एवं व्यापारी नेता शशि गुप्ता ने पुलिस को बताया कि सोमवार को 3:30 बजे उनके मोबाइल पर अनजान नम्बर से कॉल आई। फोन पर अज्ञात बदमाश ने दो लाख रुपये की रंगदारी मांगी और मंगलवार दोपहर रामपुर बाईपास पर रुपये न पहुंचाने पर गोली मारने की धमकी दी। घबराए व्यापारी नेता ने थाने जाकर मामले की सूचना पुलिस को दी। सोमवार शाम को ही दोबारा फोन आया। संयोग से व्यापारी नेता उस वक्त थाने में ही गए हुए थे। फोन करने वाले ने फिर धमकी दी। इसको एक सिपाही को सुनवाया और आवाज भी रिकॉर्ड कर ली।

पुलिस ने नंबर सर्विलांस पर लगवा दिया। जिस व्यक्ति के नाम सिम था उसे पुलिस ने खोज निकाला। हालांकि उस व्यक्ति ने पुलिस को बताया है कि उसके फोन में से किसी ने उसका सिम निकाल लिया है। उसके अलावा पुलिस ने करीब आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लिया है। देर रात तक उनसे पूछताछ की जा रही थी। उधर, व्यापारी नेता शशि गुप्ता ने ब्लॉक प्रमुख राजीव गुप्ता को अवगत कराया तो उन्होंने एसपी देहात से बात की। इसके बाद मुकदमा दर्ज कर लिया गया।