पीलीभीत: सड़क सुरक्षा और यातायात नियम पालन के लिए अफसरों ने छात्रों को किया जागरूक

न्यूज टुडे नेटवर्क। सड़क सुरक्षा अभियान के तहत नवम्बर माह के अन्तर्गत आयोजित कार्यक्रममें छात्रों को यातायात नियमों का पालन करने के लिए जागरूक किया गया। यूपी के पीलीभीत में अफसरों ने छात्रों से पूरी सुरक्षा के साथ सड़कों पर वाहन चलाने की अपील। पीलीभीत जिले के चिरौंजी लाल वीरेन्द्र पाल सरस्वती विद्या मन्दिर इंटर
 | 
पीलीभीत: सड़क सुरक्षा और यातायात नियम पालन के लिए अफसरों ने छात्रों को किया जागरूक

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। सड़क सुरक्षा अभियान के तहत नवम्‍बर माह के अन्‍तर्गत आयोजित कार्यक्रममें छात्रों को यातायात नियमों का पालन करने के लिए जागरूक किया गया। यूपी के पीलीभीत में अफसरों ने छात्रों से पूरी सुरक्षा के साथ सड़कों पर वाहन चलाने की अपील। पीलीभीत जिले के चिरौंजी लाल वीरेन्‍द्र पाल सरस्‍वती विद्या मन्‍दिर इंटर कालेज में सड़क सड़क सुरक्षा अभियान के तहत कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम में एआरटीओ अभिजीत राय, यातायात निरीक्षक सुनील कुमार सिंह ने छात्रों को यातायात नियमों के पालन के लिए जागरूक किया और विस्‍तार से यातायात के नियमों को समझाया।

कार्यक्रम के शुभारंभ के मौके पर एआरटीओ व यातायात निरीक्षक ने चिरौंजीलाल वीरेन्‍द्र पाल सरस्‍वती विद्या मन्‍दिर इंटर कालेज के संस्‍थापक वीरेन्‍द्र पाल की प्रतिमा का मार्ल्‍यापण किया। दोनों अफसरों ने छात्रों को बताया कि सड़क पर तेज स्पीड, शराब पीकर, फोन पर बात करते हुए वाहन नहीं चलाना चाहिए। ड्राइविंग के दौरान हेलमेट पहनें व सीट वेल्ट अवश्य बांधे। कहा कि ड्राइविंग लाइसेंस होने पर ही छात्रों को गाड़ी चलाना चाहिए।

कार्यक्रम के अंत में प्रधानाचार्य चन्द्र भान शर्मा ने दोनों अतिथि अफसरों को स्मृति चिह्न भेंटकर सम्मानित किया तथा उनका आभार व्यक्त किया। इस मौके पर प्रख्‍यात गजल गायक संजीव पराशरी के पुत्र छात्र सुरम्य पाराशरी ने बांसुरी वादन द्वारा वन्देमातरम गीत की मनमोहक प्रस्तुति दी।