पीलीभीत: व्यापारियों से अभद्रता करना ईओ को पड़ा महंगा, व्यापारी भड़के धरना शुरू

न्यूज टुडे नेटवर्क। पीलीभीत जिले की बीसलपुर तहसील में स्थित बिलसंडा नगर पंचायत ईओ को व्यापारियों से अभद्रता करना भारी पड़ गया। व्यापारियों ने वहां ईओ के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। अब व्यापारी धरने पर बैठ गए हैं और ईओ के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। अधिशासी अधिकारी वंदना शर्मा द्वारा शनिवार
 | 
पीलीभीत: व्यापारियों से अभद्रता करना ईओ को पड़ा महंगा, व्यापारी भड़के धरना शुरू

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। पीलीभीत जिले की बीसलपुर तहसील में स्‍थित बिलसंडा नगर पंचायत ईओ को व्‍यापारियों से अभद्रता करना भारी पड़ गया। व्‍यापारियों ने वहां ईओ के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। अब व्‍यापारी धरने पर बैठ गए हैं और ईओ के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

अधिशासी अधिकारी वंदना शर्मा द्वारा शनिवार को नगर के कुछ दुकानदारों से किए गए अभद्र व्यवहार को लेकर व्यापारी सड़क पर उतर आए। व्यापारियों ने नगर के कमल पार्क तिराहे पर धरना प्रदर्शन करने के साथ ही ईओ के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे भी लगाए।इस प्रदर्शन में नगर पंचायत के कई सभासद भी शामिल हुए।

बता दें कि कोविड-19 का खौफ यूं  तो मौजूदा समय में सभी में है। जिसकी वजह से लोग घरों से निकलने से पहले मास्क लगाना नहीं भूल रहे हैं। लोग स्वयं ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन भी कर रहे हैं। लेकिन नगर पंचायत प्रशासन इसके बाद भी मनमानी पर उतारू है।अगर धोखे से भी कोई दुकानदार बगैर मास्क लगाए मिल जाता है, तो नगर पंचायत  कर्मचारी उससे न केवल बदसलूकी करते हैं बल्कि जबरन जुर्माना भी वसूलते हैं।

भले ही उस दुकानदार की 500 रुपए जुर्माना देने की भले ही हैसियत न हो। बताते हैं कि अधिशासी अधिकारी वंदना शर्मा के साथ आज शनिवार को नगर पंचायत के कुछ कर्मचारियों ने नगर के मुख्य मार्ग पर स्थित दुकानें चेक की। जिनमें कुछ दुकानदार बगैर मास्क लगाए हुए बैठे मिले। आरोप है कि उनके साथ न केवल बदसलूकी की , बल्कि 500 रुपए का जबरन जुर्माना भी वसूला। व्‍यापारियों ने आरोप लगाया कि जुर्माने की रकम अदा न करने पर ईओ ने दुकान के सामने की सड़क उखड़वा  देने की दुकानदारों को  धमकी भी दी।

ईओ के इस अभद्र व्यवहार  की खबर जैसे ही नगर के अन्य व्यापारियों को हुईं जिसके बाद व्यापारी लामबंद होकर कमल पार्क तिराए पर इकट्ठा हो गए, और नगर पंचायत प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए  धरने पर बैठ गए। इतना ही नहीं आक्रोशित व्यापारियों ने ईओ वंदना शर्मा के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे भी लगाए। साथ ही उनकी भ्रष्ट कार्यशैली से आहत व्यापारियों ने उनके खिलाफ कार्यवाही की भी मांग उठाई।