पीलीभीत: कोहरे के अंधेरे में ट्रक और कार की भिड़ंत, कार सवार दो लोग घायल

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के पीलीभीत जिले में कोहरे के कारण कार और ट्रक में भिड़ंत हो गई। दुर्घटना में कार सवार दो लोग घायल हो गए। घायलों के अस्पताल ले जाया गया है। नेशनल हाईवे थाना गजरौला कला क्षेत्र के बिठौरा कला पेट्रोल पंप के पास कार और ट्रक की आपस में भिड़ंत हो
 | 
पीलीभीत: कोहरे के अंधेरे में ट्रक और कार की भिड़ंत, कार सवार दो लोग घायल

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के पीलीभीत जिले में कोहरे के कारण कार और ट्रक में भिड़ंत हो गई। दुर्घटना में कार सवार दो लोग घायल हो गए। घायलों के अस्‍पताल ले जाया गया है। नेशनल हाईवे थाना गजरौला कला क्षेत्र के बिठौरा कला पेट्रोल पंप के पास कार और ट्रक की आपस में भिड़ंत हो गई। जिसमें कार सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। कोहरे के अंधेरे में पीछे से भी दूसरे ट्रक ने ट्रक को टक्कर मार दी और ट्रक खाई में जा पलटा।

इस हादसे में दो ट्रक क्षतिग्रस्त हो गए और कार के परखच्चे उड़ गए। घायलों को पुलिस ने  108 एंबुलेंस से जिला अस्‍पताल भेजा है। बताया जा रहा है एक ट्रक चालक बरेली से पूरनपुर सामान लेकर जा रहा था और इधर पूरनपुर की तरफ से कार पीलीभीत की तरफ जा रही थी। थाना गजरौला क्षेत्र के बिठौरा के पास कोहरे के अंधेरे में दोनों की आपस में भिड़ंत हो गई। जिसमें कार सवार दो लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। इस घटना के कुछ ही देर बाद एक ट्रक ने कोहरे के अंधेरे के कारण पीलीभीत से खाद ले जा रहे ट्रक को टकर मार दी।.जिससे खाद भरा ट्रक खाई में जा गिरा। सूत्रो के मुताबिक मामले में गजरौला पुलिस वाहनो को थाने खड़ा लिया है।