पीलीभीतः मजदूूूरो के सामने बाघ ने बारह सिंघा का किया शिकार

न्यूज टुडे नेटवर्क। पीलीभीत जिले के थाना हजारा क्षेत्र में बाघों का आतंक इस तरह छाया है कि किसान मजदूर अपने खेतों में फसलों की रखवाली और गन्ने की छिलाई करने नहीं जा पा रहे हैं वही राहगीर रास्ते से भी नहीं निकल पा रहे हैं। वन प्रभाग संपूर्ण नगर उत्तरी खीरी की वनवीट हजारा
 | 
पीलीभीतः मजदूूूरो के सामने बाघ ने बारह सिंघा का किया शिकार

न्यूज टुडे नेटवर्क। पीलीभीत जिले के थाना हजारा क्षेत्र में बाघों का आतंक इस तरह छाया है कि किसान मजदूर अपने खेतों में फसलों की रखवाली और गन्ने की छिलाई करने नहीं जा पा रहे हैं वही राहगीर रास्ते से भी नहीं निकल पा रहे हैं।

वन प्रभाग संपूर्ण नगर उत्तरी खीरी की वनवीट हजारा क्षेत्र के अंतर्गत  बुधवार को शास्त्री नगर निवासी गुरदीप सिंह अपने मजदूरों के साथ खेत में गन्ना छिलाई करने जा रहे थे, तभी ट्रैक्टर की आवाज़ सुनकर बाघ गन्ने के खेत से निकल आया बाघ को देखते ही मजदूरों के होश उड़ गए और अफरा-तफरी मच गई।

मजदूरों ने खेत में आग जलाकर दिया और खेत में काम कर रहे लखविंदर सिंह ,बलकार सिंह ,गुरविंदर सिंह ,गुरजंट सिंह, लवजीत सिंह ,करनजीत सिंह और संजय सिंह आदि किसानों को एकत्र कर लिया। वनविभाग संपूर्ण नगर और थाना हजारा पुलिस को सूचना दी ।

सूचना पर वन विभाग के डिप्टी रेंजर राधेश्याम, एसटीपीएफ के जवान दीपक तोमर ,अंकित कुमार, वनवाचर महेंद्र सिंह , दर्शन सिंह और रोबिन कुमार के अलावा हजारा थाना  प्रभारी इंस्पेक्टर उमेश सिंह सोलंकी, एसआई दिले रामपाल और तमाम कांस्टेबल मौके पर पहुंच गए इसके अलावा भाजपा के रामनगर मंडल अध्यक्ष सुरेश शर्मा ,सुभाष श्रीवास्तव भाजपा कार्यकर्ता, मुन्ना अंसारी, तलविंदर सिंह, गुड्डू ,बूटा सिंह, रियाज अहमद और अनिल सिंह समेत तमाम ग्रामीण पहुंच गए।

हालांकि ग्रामीणो ने बाघ को भगाने का प्रयास किया लेकिन विफल रहे। बाघ ने गुरदीप सिंह के खेत के पास बूटा सिंह के गन्ने खेत में एक बारह सिंघा का शिकार किया है जिसके पीछे का कुछ हिस्सा खा भी गया है। बताया जा रहा है कि बाघ शिकार के लालच में बाघ वहां से नहीं हट रहा है वन विभाग की टीम आने जाने वालों को रोक कर सतर्क कर रही है।