पीएम मोदी इस समिट में करेंगे संबोधन, अमेरिका के साथ मजबूत होंगे रिश्ते

पीएम नरेंद्र मोदी दुनिया भर में भारत को बरकरार रखने के लिए कई अंतरराष्ट्रीय संगठनों ने संबोधित करते रहते हैं। वहीं अब अमेरिकी चेंबर ऑफ कॉमर्स, यूएसआईबीसी (अमेरिका-भारत कारोबार परिषद) ‘इंडिया आइडियाज समिट-2020’ (India Ideas Summit 2020) का आयोजन होने जा रहा है। पीएम मोदी 22 जुलाई को इस शिखर सम्मेलन में संबोधित करेंगे। इस
 | 
पीएम मोदी इस समिट में करेंगे संबोधन, अमेरिका के साथ मजबूत होंगे रिश्ते

पीएम नरेंद्र मोदी दुनिया भर में भारत को बरकरार रखने के लिए कई अंतरराष्ट्रीय संगठनों ने संबोधित करते रहते हैं। वहीं अब अमेरिकी चेंबर ऑफ कॉमर्स, यूएसआईबीसी (अमेरिका-भारत कारोबार परिषद) ‘इंडिया आइडियाज समिट-2020’ (India Ideas Summit 2020) का आयोजन होने जा रहा है। पीएम मोदी 22 जुलाई को इस शिखर सम्मेलन में संबोधित करेंगे। इस शिखर सम्मेलन में दोनों देशों की बातचीत के आधार पर ही अमेरिका और भारत (America and India) की आगे की पार्टनरशिप (partnership) तय होगी।
पीएम मोदी इस समिट में करेंगे संबोधन, अमेरिका के साथ मजबूत होंगे रिश्ते
यूएसआईबीसी ने बताया है कि इस शिखर सम्मेलन में भारत सरकार और अमेरिका की सरकार के वे शीर्ष अधिकारी एक साथ आएंगे, जो कोरोना महामारी के बाद उबरने की रूपरेखा पर काम कर रहे हैं। इस साल पीएम मोदी के अलावा शिखर सम्मेलन को संबोधित करने वालों में अमेरिका के विदेश मंत्री माइक पोम्पिओ, अमेरिकी चेम्बर्स ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी टॉम डोनोहू, भारत के विदेश मंत्री एस जयशंकर, वर्जीनिया के सीनेटर मार्क वार्नर और कई अन्य नेता शामिल हैं।
                     http://www.narayan98.co.in/
पीएम मोदी इस समिट में करेंगे संबोधन, अमेरिका के साथ मजबूत होंगे रिश्ते                     https://youtu.be/yEWmOfXJRX8