पिता ने बेटी की मौत के कारण का किया खुलासा, मांगा इंसाफ

हत्या या आत्महत्या में उलझी पहेली रुद्रपुर । किच्छा थाना क्षेत्र के ग्राम महाराजपुर में एक किशोरी के आत्महत्या के मामले में नया मोड़ आ गया है । दरअसल किशोरी के पिता ने एसएसपी को पत्र देकर अपनी बेटी के मौत के कारण की जांच कराने की मांग करते हुए हत्या की आशंका जताई है
 | 
पिता ने बेटी की मौत के कारण का किया खुलासा, मांगा इंसाफ

हत्या या आत्महत्या में उलझी पहेली

रुद्रपुर । किच्छा थाना क्षेत्र के ग्राम महाराजपुर में एक किशोरी के आत्महत्या के मामले में नया मोड़ आ गया है । दरअसल किशोरी के पिता ने एसएसपी को पत्र देकर अपनी बेटी के मौत के कारण की जांच कराने की मांग करते हुए हत्या की आशंका जताई है ।
महाराजपुर निवासी प्रेमराज सैनी ने एसएसपी को सौंपे पत्र में कहा है कि वह और उसकी पत्नी एक नर्सरी में काम करते हैं । एक सितंबर की शाम को जब वह घर पहुंचे तो उनकी 15 वर्षीय पुत्री मीनाक्षी कुंडे पर लटकती हुई मिली। उन्होंने कहा कि शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया । उन्होंने बेटी की आत्महत्या की वजह तलाशनी शुरू की तो पता लगा कि गांव का ही एक युवक अपनी प्रेमिका को लेकर उसके घर आता था तथा उनकी गैर मौजूदगी अपनी प्रेमिका के साथ प्रेमालाप करता था । इस दौरान उसकी नाबालिग बेटी को दूसरे कमरे में या पड़ोस के किसी घर में भेज देता था । उसका कहना है कि घटना वाले दिन युवक की प्रेमिका की मां उसे तलाश करते हुए उसके घर पहुंच गई थी । उसकी माँ ने मीनाक्षी को पड़ोस से बुला कर धमकाया था और उसने अपनी बेटी को पीटा था । इसी बीच प्रेमालाप कर रहा युवक मौके से फरार हो गया था । उसी दिन उस युवती के भाई ने उसके पुत्र को फोन करके मीनाक्षी की मिलीभगत की शिकायत करते हुए गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी थी । प्रेमराज का कहना है कि या तो उनकी नाबालिग लड़की को किसी ने आत्महत्या के लिए विवश किया या फिर उसे फांसी पर लटका कर मार दिया गया । उसकी मांग है कि पूरे प्रकरण की जांच कराकर उसकी बेटी को इंसाफ दिलाया जाए।