पिता को खाना देकर लौटते पांचवीं के छात्र को वेकाबू ट्रक ने कुचला

बरेली। टूटे सड़क व बेकाबू वाहनों के कारण जिले एक्सीडेंट के आकड़े बड़ गए है मानपुर चिकटिया निवासी पांचवीं कक्षा के छात्र को बुखारा रोड पर खाद्द लेकर जा रहे ट्रक ने कुचल दिया। इससे छात्र की मौके पर ही मौत हो गई। वह अपने पिता को खाना देकर घर लौट रहा था। घटना के
 | 
पिता को खाना देकर लौटते पांचवीं के छात्र को वेकाबू ट्रक ने कुचला

बरेली। टूटे सड़क व बेकाबू वाहनों के कारण जिले एक्सीडेंट के आकड़े बड़ गए है मानपुर चिकटिया निवासी पांचवीं कक्षा के छात्र को बुखारा रोड पर खाद्द लेकर जा रहे ट्रक ने कुचल दिया। इससे छात्र की मौके पर ही मौत हो गई। वह अपने पिता को खाना देकर घर लौट रहा था। घटना के सूचना पर मौके पर पहुँची पुलिस ने खाद भरा ट्रक कब्जे में ले लिया।

 

छात्र के पिता ने लीलाधर ने बताया कि वह सेलर पर काम करते हैं। उनका 12 साल का बेटा दीपांशु गांव के ही सरकारी स्कूल में पांचवीं की छात्र है। उन्होंने बताया कि मंगलवार दोपहर दीपांशु घर से खाना लेकर उनके पास आया था। कुछ देर सेलर पर रुककर वह चला गया। रास्ते में खाद भरे ट्रक ने उसे कुचल दिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद ड्राइवर ने ट्रक लेकर भागने की कोशिश की पर स्थानीय लोगों ने बभिया चौकी पुलिस को सूचना देकर उसे पकड़वा दिया। पुलिस ट्रक को चौकी ले गई वहीं आरोपी ड्राइवर को कैंट थाने भेज दिया गया। पुलिस ने छात्र के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के  लिए भेज दिया है।