पाकिस्तान भी कर रहा है योगी सरकार की तारीफ, कहा यूपी में कोरोना से निपटने के लिए की गयी उचित व्यवस्थाएं

कोरोना महामारी (Corona Epidemic) से निपटने के लिए उत्तर प्रदेश सरकार (UP Government) कई तरह के प्रयास कर रही है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लगातार बैठक करके अलग-अलग जिलों की जानकारी ले रहे हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) के कार्यों की सहारना पाकिस्तान भी कर रहा है। पाकिस्तान के अखबार द डॉन (Newspaper The
 | 
पाकिस्तान भी कर रहा है योगी सरकार की तारीफ, कहा यूपी में कोरोना से निपटने के लिए की गयी उचित व्यवस्थाएं

कोरोना महामारी (Corona Epidemic) से निपटने के लिए उत्तर प्रदेश सरकार (UP Government) कई तरह के प्रयास कर रही है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लगातार बैठक करके अलग-अलग जिलों की जानकारी ले रहे हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) के कार्यों की सहारना पाकिस्तान भी कर रहा है।
पाकिस्तान भी कर रहा है योगी सरकार की तारीफ, कहा यूपी में कोरोना से निपटने के लिए की गयी उचित व्यवस्थाएंपाकिस्तान के अखबार द डॉन (Newspaper The Don) के संपादक फहद हुसैन ने योगी सरकार और पाकिस्तान की इमरान सरकार (Imran Government) के कार्यों की तुलना की। और योगी सरकार के नेतृत्व को इमरान सरकार के नेतृत्व से बेहतर बताया। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में पाकिस्तान से कहीं ज्यादा जनसंख्या है, लेकिन कोरोना (Corona) से मौतों का सिलसिला यूपी में पाकिस्तान से कम है। फिर भी उत्तर प्रदेश की व्यवस्थाएं पाकिस्तान से बेहतर हैं।