पति अपनी पत्नी का सिर लेकर पहुंच गया कोतवाली, बोला मुझे गिरफ्तार कर लो

यूपी के बंडा (Banda) में एक अजीब और गरीब घटना सामने आई है। घटना में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी का सिर धड़ से अलग कर दिया और खुद को पुलिस के सामने आत्मसमर्पण (surrender) कर दिया। इसी दौरान किसी ने पति के कोतवाली जाते हुए वीडियो बना लिया और इसे सोशल मीडिया (social media)
 | 
पति अपनी पत्नी का सिर लेकर पहुंच गया कोतवाली, बोला मुझे गिरफ्तार कर लो

यूपी के बंडा (Banda) में एक अजीब और गरीब घटना सामने आई है। घटना में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी का सिर धड़ से अलग कर दिया और खुद को पुलिस के सामने आत्मसमर्पण (surrender) कर दिया। इसी दौरान किसी ने पति के कोतवाली जाते हुए वीडियो बना लिया और इसे सोशल मीडिया (social media) पर भी डाल दिया है।

बता दें कि बंडा जिले के बबेरू कस्बे में आज सुबह अवैध संबंधों को लेकर हुए झगड़े में एक व्यक्ति ने धारदार हथियार से अपनी पत्नी का सिर काट दिया। जिसके बाद पति कटा हुआ सिर लेकर पुलिस के सामने पहुंच गया। जिले के एएसपी महेंद्र प्रताप सिंह चौहान ने बताया कि “पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त धारदार हथियार के साथ पति की चिन्नर यादव को गिरफ्तार कर लिया है और महिला का शव पोस्टमॉर्टम (postmortem) के लिए भेजा जा रहा है।”

बबेरू कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक जयश्याम शुक्ला ने बताया कि “हत्यारोपी अपने हाथ में महिला का कटा सिर लेकर सरेआम बाजार से होता हुआ कोतवाली पहुंचा। इसका किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में भी वायरल किया है।” हत्यारोपी पति चिन्नर यादव ने पूछताछ में बताया कि उसकी पत्नी के अवैध संबंध किसी और व्यक्ति से थे, इसलिए उसने वारदात को अंजाम दिया है।”
                          http://www.narayan98.co.in/
पति अपनी पत्नी का सिर लेकर पहुंच गया कोतवाली, बोला मुझे गिरफ्तार कर लो                        https://youtu.be/yEWmOfXJRX8