पतंजलि आज क्लीनिकल ट्रायल के परिणामों के साथ लांच करेगा कोरोना‌ की दवा

पतंजलि आयुर्वेदिक औषधि (Patanjali Ayurvedic Medicine) ‘दिव्य कोरोनिल टेबलेट’ का कोरोना मरीजों (Corona Patients) पर क्लीनिकल ट्रायल (Clinical Trial) के परिणामों की घोषणा करेंगे। पतंजलि योगपीठ (Patanjali Yogpeeth) हरिद्वार में योग गुरु बाबा रामदेव और आचार्य बाल कृष्ण कोरोना की दवा लॉन्च (Launch) करेंगे। #कोरोना की एविडेंस बेस्ड प्रथम #आयुर्वेदिक औषधि, #श्वासारि_वटी ,#कोरोनिल का संपूर्ण
 | 
पतंजलि आज क्लीनिकल ट्रायल के परिणामों के साथ लांच करेगा कोरोना‌ की दवा

पतंजलि आयुर्वेदिक औषधि (Patanjali Ayurvedic Medicine) ‘दिव्य कोरोनिल टेबलेट’ का कोरोना मरीजों (Corona Patients) पर क्लीनिकल ट्रायल (Clinical Trial) के परिणामों की घोषणा करेंगे। पतंजलि योगपीठ (Patanjali Yogpeeth) हरिद्वार में योग गुरु बाबा रामदेव और आचार्य बाल कृष्ण कोरोना की दवा लॉन्च (Launch) करेंगे।

पतंजलि योगपीठ के अनुसार कोरोना टेबलेट (Corona Tablet) पर शोध (Research) पतंजलि रिसर्च इंस्टीट्यूट हरिद्वार और नेशनल इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस जयपुर के संयुक्त प्रयासों का परिणाम है। इस तरह का निर्माण दिव्य फार्मेसी और पतंजलि आयुर्वेदिक लिमिटेड हरिद्वार में किया जा रहा है। इस दौरान वैज्ञानिकों की टीम, शोधकर्ता और चिकित्सक भी मौजूद रहेंगे।

http://www.narayan98.co.in/

पतंजलि आज क्लीनिकल ट्रायल के परिणामों के साथ लांच करेगा कोरोना‌ की दवा

https://youtu.be/yEWmOfXJRX8

कुछ समय पहले आचार्य बालकृष्ण ने दावा किया था कि पतंजलि ने कोरोना की दवा बना ली है। पतंजलि अनुसंधान संस्थान में 5 महीने तक चले शोध और चूहों पर कई दौर के सफल परीक्षण के बाद कोरोना की आयुर्वेदिक दवा तैयार करने में सफलता पाई है। इसकी क्लीनिकल केस स्टडी पूरी हो चुकी है । और क्लीनिकल कंट्रोल ट्रायल अंतिम दौर में है।