पंतनगर विश्विद्यालय में चोरी,कौन था यह चोर,और किस चीज की करता था चोरी,सीसीटीवी कैमरे में हुआ कैद,देखिए

ऊधमसिंहनगर में एशिया के बहुप्रसिद्ध पंतनगर विश्विद्यालय के छात्रावास में चोरी के मामले में एक सीसीटीवी वीडियो सामने आया है। चोरी की वारदात को अंजाम देने वाला और कोई नही बल्कि सुरक्षा में तैनात सुरक्षा कर्मचारी निकला। जिसके बाद विश्विद्यालय प्रशासन द्वारा उसे हटा कर इति श्री कर दी है। पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों
 | 
पंतनगर विश्विद्यालय में चोरी,कौन था यह चोर,और किस चीज की करता था चोरी,सीसीटीवी कैमरे में हुआ कैद,देखिए

ऊधमसिंहनगर में एशिया के बहुप्रसिद्ध पंतनगर विश्विद्यालय के छात्रावास में चोरी के मामले में एक सीसीटीवी वीडियो सामने आया है। चोरी की वारदात को अंजाम देने वाला और कोई नही बल्कि सुरक्षा में तैनात सुरक्षा कर्मचारी निकला। जिसके बाद विश्विद्यालय प्रशासन द्वारा उसे हटा कर इति श्री कर दी है।

पंतनगर विश्विद्यालय में चोरी,कौन था यह चोर,और किस चीज की करता था चोरी,सीसीटीवी कैमरे में हुआ कैद,देखिए

पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में रहे एशिया के बहुप्रसिद्ध पन्तनगर विश्विद्यालय एक बार फिर सुर्खियों में है। छात्रों की रैगिंग ओर छात्राओ से अभद्रता का मामला अभी थमा भी नही था कि एक ओर मामला सामने आया है। विश्विद्यालय के छात्रावास में तैनात एक सुरक्षा कर्मी छात्रो के कमरों में चोरी करता हुआ सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है। जिसके बाद पन्तनगर विश्विद्यालय द्वारा सुरक्षा कर्मी को हटा दिया है। दरशल छात्रो के छात्रावास मीनाक्षी भवन में लम्बे समय से छात्रो के जूते, कपड़े और पैसे चोरी हो रहे थे। जिसके बाद से छात्रो द्वारा इसकी शिकायत वार्डन ओर सुरक्षा अधिकारियों से की गई। छात्रो द्वारा सीसीटीवी कैमरे का रुख कमरे की ओर किया गया तो तब चोरी का खुलासा हो पाया। जब छात्रो द्वारा सीसीटीवी फुटेज खगाली तो कमरों में हो रही चोरी का खुलासा हुआ। वीडियो में छात्रावास में तैनात सुरक्षा कर्मी खड़क राम आर्य ही रूम में हो रही चोरी का मास्टरमाइंड निकला। सीसीटीवी में भी साफ दिखाई दे रहा है सुरक्षा कर्मी खड़क राम आर्य सीढ़ियों से चढ़ कर ऊपर रूम में जाता हुआ दिखाई दे रहा है ओर रूम को खगालने के बाद सीढ़ियों के पास रखे जूतों को नीचे फेंकता हुआ कैद हुआ जिसके बाद वो नीचे उतर कर जैकेट में जूतों को छिपा कर वहां से जाता हुआ दिखाई दे रहा है। जैसे ही मामला विश्विद्यालय के अधिकारियों तक पहुचा तो सुरक्षा में तैनात कर्मचारी को हटा कर खाना पूर्ति कर दी है। वही पन्तनगर विश्विद्यालय के अधिकारी इस मामले में कुछ भी कहने से बच रहे है।