पंचायत में हुए हमले में मंत्री के भाई समेत कई लोग घायल, तीन गिरफ्तार, जानिए क्या था पूरा मामला

रुद्रपुर । बाजपुर थाना क्षेत्र के ग्राम धंसारा में दो पक्षों के विवाद को निपटाने के लिए बुलाई गई पंचायत में मार पीट हो गई, जिसमें शिक्षा मंत्री अरविंद पाण्डेय के भाई समेत कई लोग घायल हो गए । पुलिस ने एक पक्ष की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करके तीन हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया
 | 
पंचायत में हुए हमले में मंत्री के भाई समेत कई लोग घायल,  तीन  गिरफ्तार,  जानिए क्या था पूरा मामला

रुद्रपुर । बाजपुर थाना क्षेत्र के ग्राम धंसारा में दो पक्षों के विवाद को निपटाने के लिए बुलाई गई पंचायत में मार पीट हो गई, जिसमें शिक्षा मंत्री अरविंद पाण्डेय के भाई समेत कई लोग घायल हो गए । पुलिस ने एक पक्ष की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करके तीन हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया है ।
बताया जा रहा है कि मयंक बीएड कॉलेज को लेकर ग्राम भंसारा में एक पंचायत बिठाई गई थी । विवाद अजय व नीरज दीक्षित के मध्य था । पंचायत में एक पक्ष की तरफ से शिक्षा मंत्री अरविंद पाण्डेय के भाई अमर पांडेय और दूसरे पक्ष की ओर से कांग्रेस नेता अविनाश शर्मा मौजूद थे । पंचायत में एक पक्ष के लोग उग्र हो गए, जिससे माहौल गरमा गया । देखते ही देखते विवाद मार पीट में तब्दील हो गया और मौके पर भगदड़ मच गई । हमले में अमर पांडेय समेत कई लोगों को चोट आई । सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और तीन लोगों को हिरासत में ले लिया । हालांकि दोनों पक्षों की ओर से तहरीर सौंप कर एक दूसरे पर आरोप लगाए गए, लेकिन पुलिस ने एक पक्ष की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करके तीन हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया है । सीओ दीपशिखा अग्रवाल ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है ।