नोएडा: सुंदर भाटी गिरोह के सक्रिय सदस्य की 25 करोड़ की संपत्ति जब्त

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी में माफिया व अपराधियों के खिलाफ छेड़े गए अभियान में नोएडा पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने कुख्यात सुन्दर भाटी गिरोह के सक्रिय सदस्य की करोड़ों की सम्पत्ति जब्त कर ली है। नोएडा पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह के निर्देश पर यह कार्रवाई की गई है। सरकार के निर्देष पर
 | 
नोएडा: सुंदर भाटी गिरोह के सक्रिय सदस्य की 25 करोड़ की संपत्ति जब्त

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी में माफिया व अपराधियों के खिलाफ छेड़े गए अभियान में नोएडा पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने कुख्‍यात सुन्‍दर भाटी गिरोह के सक्रिय सदस्‍य की करोड़ों की सम्‍पत्‍ति जब्‍त कर ली है। नोएडा पुलिस  कमिश्नर आलोक सिंह के निर्देश पर यह कार्रवाई की गई है।

सरकार के निर्देष पर नोएडा  पुलिस ने बढ़ते आपराधों पर लगाम लाने के लिए अपराधियों के विरुद्ध अभियान छेड़ रखा है। अपराधों में लिप्त बदमाशों को चिन्हित कर कड़ी कार्रवाई की जा रही है। इसी अभियान के तहत ग्रेटर नोएडा के दादरी में पुलिस ने कुख्यात बदमाश सुंदर भाटी गैंग के सक्रिय सदस्य पर बड़ी कार्रवाई की।

पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट के तहत सुंदर भाटी गिरोह के सक्रिय सदस्य की लगभग 25 करोड की संपत्ति कुर्क की है। दादरी में पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह के निर्देश पर गैंगस्टर सुंदर भाटी गैंग के सक्रिय सदस्य निजाम मलिक उर्फ मुनीम कबाड़ी पर बड़ी कार्रवाई की है।  पुलिस ने आरोपी की लगभग 25 करोड़ की संपत्ति कुर्क कर ली।

डीसीपी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कुख्यात बदमाश सुंदर भाटी के नाम पर औद्योगिक कंपनियों में स्क्रैप के ठेके लेकर अवैध संपत्ति अर्जित की थी। जिस पर पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह के निर्देश पर दादरी पुलिस ने गैंगस्टर के तहत कार्रवाई की है। उसकी लगभग 25 करोड़ की संपत्ति को कुर्क किया गया है।

इस अभियान के तहत जिले में पूर्व से लेकर अभी तक अनिल दुजाना गैंग व सुन्दर भाटी गैंग के सक्रिय सदस्यों पर कार्रवाई के दौरान लगभग 69 करोड़ रूपये की सम्पत्ति को कुर्क किया जा चुका है। कमिश्नरेट प्रणाली के अन्तर्गत गैंगस्टर अधिनियम के तहत पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह द्वारा सम्पत्ति कुर्क की कार्रवाई की गयी है।