हल्द्वानी- नैनीताल रोड में ऑटो चालक ने बुजुर्ग के साथ की झपटमारी, सीसीटीवी से ऐसे मिले सबूत

हल्द्वानी (नैनीताल रोड ) के हैडिल गेट निवासी एक व्यक्ति ने काठगोदाम थाना पुलिस पर गुमराह करते हुए उनकी शिकायत पर कोई सुनवाई नहीं करने का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं पीड़ित ने नैनीताल जिले के कप्तान से भी पूरे मामले में मुलाकात कर इंसाफ की गुहार लगाई। क्या है पूरा मामला बात बीते
 | 
हल्द्वानी- नैनीताल रोड में ऑटो चालक ने बुजुर्ग के साथ की झपटमारी, सीसीटीवी से ऐसे मिले सबूत

हल्द्वानी (नैनीताल रोड ) के हैडिल गेट निवासी एक व्यक्ति ने काठगोदाम थाना पुलिस पर गुमराह करते हुए उनकी शिकायत पर कोई सुनवाई नहीं करने का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं पीड़ित ने नैनीताल जिले के कप्तान से भी पूरे मामले में मुलाकात कर इंसाफ की गुहार लगाई।

क्या है पूरा मामला

बात बीते सोमवार कि है जब हैडिल गेट निवासी 70 वर्षीय पेयजल से रिटार्यड अकाउंटेड दमोदर सती ने नैनीताल रोड स्थित बृजलाल हॉस्पिटल से हैडिल जाने के लिए ऑटो लिया। उन्होंने बताया कि उस वक्त ऑटो में ऑटोचालक के साथ उसका एक साथी भी सवार था। वही हैडिल पहुंच कर जब ऑटो वाले को पैसे देने के लिए दमोदर सती ने पैसे निकाले तो ऑटो चालक का साथी उनके हाथ से 800 रुपये झपटकर फरार हो गया।

घटना के दौरान ऑटो चालक वही रह गया, वही थोड़ी देर बाद वह भी अपने साथी को पकड़ कर लाने की बात कहते हुए वहा से फरार हो गया। पूरे मामले में पीड़ित के पुत्र सुनील कुमार सती ने काठगोदाम थाने में तहरीर भी दी। इतना ही नहीं ऑटो चालक को उन्होंने खुद सीसीटीवी की मदद से ढूंडकर पुलिस के हवाले भी किया। सुनील का आरोप है कि पुलिस ने ऑटो वाले के खिलाफ कठोर कार्यवाही करने के बजाय ऑटो सीज करके झपटमारों को छोड़ दिया। जबकि लूट या झपटमारी का कोई केस दर्ज नहीं किया।

काठगोदाम पुलिस की कार्यवाही से नखुश एसएसपी से मिले पीड़ित

इधर काठगोदाम थाना पुलिस की कार्यवाई से न खुश पीड़ित परिवार ने आज नैनीताल एसएसपी सुनील कुमार मीड़ा से मुलाकात की। पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए एसएसपी ने झपटमारी के मामले में एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिये। वही मामले में झपटमारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले में पुलिस कार्यवाही जारी है। आरोपियों की गिरफ्तारी करने के प्रयास किये जा रहे है।