नैनीताल:- दुखद समाचार बिजली का करंट लगने से लाइनमैन की हुई दर्दनाक मौत

नैनीताल में विद्युत लाइन ठीक करने पोल पर चढ़े लाइन मैन की पोल से गिरकर मौत । प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार लाइनमैन काफी देर तक पड़ा रहा, लेकिन उसे किसी ने अस्पताल नहीं पहुंचाया । नैनीताल के चैट पार्क क्षेत्र में आज एक बड़ा हादसा हो गया । मार्किट के आगे बने
 | 
नैनीताल:- दुखद समाचार बिजली का करंट लगने से लाइनमैन की हुई दर्दनाक मौत
नैनीताल में विद्युत लाइन ठीक करने पोल पर चढ़े लाइन मैन की पोल से गिरकर मौत । प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार लाइनमैन काफी देर तक पड़ा रहा, लेकिन उसे किसी ने अस्पताल नहीं पहुंचाया ।
        नैनीताल के चैट पार्क क्षेत्र में आज एक बड़ा हादसा हो गया । मार्किट के आगे बने पोल पर चढ़ा लाइनमैन अचानक कई फ़ीट नीचे गिर गया । लाइनमैन नयना देवी मंदिर परिसर के ठीक आगे भोटिया मार्किट के पोल पर चढ़ा था । बताया गया है कि लगभग 35 वर्षीय लाइनमैन नारायण किसी शिकायत का समाधान करने पहुंचा था । जैसे ही नारायण पोल के ऊपर चढ़ा, उसका हाथ फिसल गया और वो वहीं मूर्छित हो गया। नयना देवी परिसर में इस दौरान पंच आरती शुरू हो गई, जिससे कम लोगों का ध्यान नारायण की तरफ जा सका । नारायण को काफी देर तक किसी से मदद नहीं मिली, बाद में एक युवक मोटर साइकिल से नारायण को अस्पताल ले गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया । चिकित्सकों के अनुसार नारायण की हैड इंजरी के कारण मौत हुई है ।