नेशनल हाईवे पर लगता है भीषण जाम , जनता हुई परेशान।

बरेली:फतेहगंज पूर्वी। देश व प्रदेश की राजधानी को जोड़ने वाला हाईवे बद से बत्तर होता जा रहा है। जिसकी वजह से आए दिन भीषण जाम की समस्या से गुज़रना पड़ता है।आज फिर हुलास नगरा रेलवे क्रासिंग पर दिन भर कई घण्टों तक राहगीरों और यात्रियों को जाम की लम्बी कतारों का सामना करना पड़ा। आए
 | 
नेशनल हाईवे पर लगता है भीषण जाम , जनता हुई परेशान।

बरेली:फतेहगंज पूर्वी। देश व प्रदेश की राजधानी को जोड़ने वाला हाईवे बद से बत्तर होता जा रहा है। जिसकी वजह से आए दिन भीषण जाम की समस्या से गुज़रना पड़ता है।आज फिर हुलास नगरा रेलवे क्रासिंग पर दिन भर कई घण्टों तक राहगीरों और यात्रियों को जाम की लम्बी कतारों का सामना करना पड़ा। आए दिन लगने वाले भीषण जाम से राहगीरों को कई परेशानीयों से गुज़रना पड़ता है।आए दिन जाम की समस्या से परेशान होकर राहगीरों के मुहं से निकल जाता है कि इससे बेहतर तो गाँव की गलियां हैं। जहां कम से कम जाम तो नहीं लगता है। फोरलेन का अधूरा निर्माण और हुलास नगरा ओवरव्रिज पर धीमी गति से कार्य होना जाम का मुख्य कारण बना हुआ है।

 

फतेहगंज पूर्वी से हुलास नगरा फाटक तक करीब तीन किलो मीटर की दूरी पार करने में तीन से चार घण्टें लग जाते हैं। अब तो बद से बत्तर नेशनल हाईवे पर एम्बुलेंस का फसना आम बात हो गई है। इस बद से बत्तर रोड और भीषण जाम की वजह से फसी एम्बुलेंस में मरीज़ की जान भी जा सकती है। दूसरी ओर जर जर गढ्ढों की वजह से आए दिन होती रहती हैं। कई बड़ी दुर्घटनाएं आज भी कई घण्टों तक लगा रहा भीषण जाम कुछ समय बाद वाहनों की कछुए जैसी चाल देखने को मिली। और लगभग 12 घण्टें तक जाम की समस्या बनी रही।