निकाह के बाद पता चला कि वह पांचवीं दुल्हन है, पढिए फिर क्या हुआ

रुद्रपुर में एक व्यक्तिे ने पांचवी बार एक युवती से निकाह कर लिया। निकाह के बाद युवती पर देह व्यापार का दबाव बनाया गया । पीड़ित ने मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई है । पुलिस के मुताबिक रेशमबाड़ी निवासी एक महिला ने बताया कि जुनैद खां पुत्र अनीश खां ने उससे निकाह किया। निकाह के
 | 
निकाह के बाद पता चला कि वह पांचवीं दुल्हन है, पढिए  फिर क्या हुआ

रुद्रपुर में एक व्यक्तिे ने पांचवी बार एक युवती से निकाह कर लिया। निकाह के बाद युवती पर देह व्यापार का दबाव बनाया गया । पीड़ित ने मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई है ।
पुलिस के मुताबिक रेशमबाड़ी निवासी एक महिला ने बताया कि जुनैद खां पुत्र अनीश खां ने उससे निकाह किया। निकाह के बाद उसे पता लगा कि जुनैद की वह पांचवीं बीबी हैं । निकाह के बाद बीच-बीच में कई-कई दिनों तक युवक गायब हो जाता था। पूछने पर सही जवाब नहीं मिलता था। इस बारे में जब पति जुनैद से पूछा तो वह मारपीट करने लगा। साथ पैसे की तंगी बताकर घर से मदद मांगने की बात करता था। दहेज के लिए उसका उत्पीड़न बढ़ता चला गया। महिला का आरोप है कि लालची पति ने उसे देह व्यापार करने का दबाव भी बनाया। उसके इंकार करने पर पति ने उसको कमरे में बंद कर दिया और कई दिनों तक पीटा। पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू की है ।