नानकमत्ता: हरिओम हत्याकांड में 14 लोगों का पाॅलीग्राफ टेस्ट कराएगी पुलिस

राजीव कुमार सक्सेना नानकमत्ता। हरिओम सिंह राणा हत्याकांड के खुलासे के प्रयास को पुलिस ने जांच की दिशा को बदल दिया। पुलिस ने मृतक हरिओम सिंह के करीबी लगभग 14 लोगों को चिन्हित कर उनका पाॅलीग्राफ जांच परीक्षण कराने की तैयारी की है। बीते 19 दिसंबर 2020 को घर से गायब ग्राम खैराना निवासी हरिओम
 | 
नानकमत्ता: हरिओम हत्याकांड में 14 लोगों का पाॅलीग्राफ टेस्ट कराएगी पुलिस

राजीव कुमार सक्सेना

नानकमत्ता। हरिओम सिंह राणा हत्याकांड के खुलासे के प्रयास को पुलिस ने जांच की दिशा को बदल दिया। पुलिस ने मृतक हरिओम सिंह के करीबी लगभग 14 लोगों को चिन्हित कर उनका पाॅलीग्राफ जांच परीक्षण कराने की तैयारी की है।

बीते 19 दिसंबर 2020 को घर से गायब ग्राम खैराना निवासी हरिओम सिंह राणा का शव पुलिस ने 20 दिसंबर को किशनपुर घाट नानक सागर डाम के जलाशय से बरामद किया था। वहीं पुलिस ने मृतक हरिओम सिंह राणा की बहन नीलम राणा की तहरीर पर दर्ज की गई गुमशुदगी की रिपोर्ट को हत्या की धाराओं में परिवर्तित कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी थी। हरिओम सिंह राणा हत्याकांड के खुलासे के प्रयास में एसओजी, एसटीएफ की टीम पुलिस के साथ विभिन्न बिंदुओं पर जांच पड़ताल कर चुकी है। वहीं अब तक इस मामले में पुलिस ने दर्जनों लोगों से पूछताछ की है।

थानाध्यक्ष कमलेश भट्ट ने बताया कि पुलिस हरिओम सिंह राणा के हत्याकांड के खुलासे के लिए पूरी तरह से प्रयास में जुटी हुई है। बताया कि पुलिस लगभग 14 लोगों का पॉलीग्राफ टेस्ट कराने की तैयारियां कर रही है। जिसके लिए पुलिस ने 14 लोगों को चिन्हित किया है। पुलिस को उम्मीद है कि पॉलीग्राफ टेस्ट से हरिओम सिंह राणा हत्याकांड के खुलासे को कुछ जानकारी हासिल हो सकती है। इससे पूर्व पुलिस हरिओम सिंह राणा के मोबाइल फोन को चंडीगढ़ फॉरेंसिक लैब में परीक्षण हेतु भेज है।