नानकमत्ता: फोन पर इश्क, फिर यह झांसा देकर किया शारीरिक शोषण

राजीव कुमार सक्सेना नानकमत्ता। शादी का झांसा देकर कई वर्ष तक युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगाते हुए पीड़िता ने पुलिस को तहरीर सौंप कर आरोपी के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है। थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक गांव की युवती द्वारा पुलिस को सौंपी गई तहरीर में
 | 
नानकमत्ता: फोन पर इश्क, फिर यह झांसा देकर किया शारीरिक शोषण

राजीव कुमार सक्सेना
नानकमत्ता। शादी का झांसा देकर कई वर्ष तक युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगाते हुए पीड़िता ने पुलिस को तहरीर सौंप कर आरोपी के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है।

थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक गांव की युवती द्वारा पुलिस को सौंपी गई तहरीर में आरोप लगाया गया है कि थाना क्षेत्र के एक गांव के युवक द्वारा पहले उससे फोन पर प्रेम की बातें की गई तथा शादी का झांसा देकर उसके साथ चार वर्षो तक अलग-अलग स्थानों पर घुमाने ले जाने के बहाने शारीरिक संबंध बनाए। तहरीर में पीड़िता का आरोप है कि जब उसने आरोपी से शादी करने को कहा तो आरोपी ने कहा कि वह अपने परिवार वालों को शादी के लिए मना लेगा तथा शादी करेगा। पीड़िता का आरोप है कि आरोपी ने उसके साथ शादी करने से साफ इनकार कर दिया। पीड़िता का आरोप है कि उसके माता-पिता ने जब आरोपी के परिजनों से शादी की बात की तो आरोपी के परिजनों ने उसके माता-पिता के साथ मारपीट, गाली गलौज तथा जान से मार देने की धमकियां दी। पुलिस ने पीड़िता द्वारा सौंपी गई तहरीर पर मामले की जांच शुरू कर दी है।