नानकमत्ता: पुलिस को इस तरह मिल गया तमंचाधारी

नानकमत्ता। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने एक व्यक्ति को तमंचा तथा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत किया है। शनिवार को थानाध्यक्ष कमलेश भट्ट को मुखबिर द्वारा सूचना दी गई कि एक व्यक्ति संदिग्ध हालत में गांव में घूम रहा है। सूचना के आधार पर पहुंची पुलिस ने
 | 
नानकमत्ता: पुलिस को इस तरह मिल गया तमंचाधारी

नानकमत्ता। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने एक व्यक्ति को तमंचा तथा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत किया है।

शनिवार को थानाध्यक्ष कमलेश भट्ट को मुखबिर द्वारा सूचना दी गई कि एक व्यक्ति संदिग्ध हालत में गांव में घूम रहा है। सूचना के आधार पर पहुंची पुलिस ने थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम कैथली से एक व्यक्ति को संदिग्ध घूमते हुए गिरफ्तार कर लिया। तलाशी लेने पर आरोपी के कब्जे से 315 बोर का एक अवैध तमंचा, तथा एक कारतूस बरामद हुआ। पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम कमलजीत सिंह उर्फ कमरी पुत्र गुरचरण सिंह निवासी ग्राम बिचुबा बताया । पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत कर उसे न्यायालय में पेश किया है। पकड़ने वाली टीम में थानाध्यक्ष कमलेश भट्ट, सिपाही ललित नेगी, हरेंद्र थापा शामिल हैं।