नानकमत्ता : केंद्र सरकार मांगों पर नहीं कर रही गौर, नई रणनीति पर विचार : त्रिलोचन

राजीव कुमार सक्सेना नानकमत्ता। अपनी मांगों को लेकर अखिल भारतीय किसान सभा के कार्यकर्ताओं ने मंडी परिसर में बैठक कर सरकार पर उपेक्षा का आरोप लगाया। शनिवार को नगर की कृषि उत्पादन मंडी समिति नानकमत्ता के परिसर में अखिल भारतीय किसान सभा के जिलाध्यक्ष त्रिलोचन सिंह के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं तथा किसानों द्वारा एक बैठक
 | 
नानकमत्ता : केंद्र सरकार मांगों पर नहीं कर रही गौर, नई रणनीति पर विचार :  त्रिलोचन

राजीव कुमार सक्सेना

नानकमत्ता। अपनी मांगों को लेकर अखिल भारतीय किसान सभा के कार्यकर्ताओं ने मंडी परिसर में बैठक कर सरकार पर उपेक्षा का आरोप लगाया।

शनिवार को नगर की कृषि उत्पादन मंडी समिति नानकमत्ता के परिसर में अखिल भारतीय किसान सभा के जिलाध्यक्ष त्रिलोचन सिंह के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं तथा किसानों द्वारा एक बैठक आयोजित की। बैठक में कार्यकर्ता किसानों द्वारा कहा गया कि केंद्र सरकार द्वारा हमारी मांगों पर अमल नहीं किया जा रहा है। तथा हमारी मांगों को अनदेखा कर हमारी उपेक्षा की जा रही है। कहा कि हमें अपना आंदोलन और तेज करना होगा, जिसके लिए स्थानीय क्षेत्र अंतर्गत के सभी किसान संगठनों से जुड़े लोगों से संपर्क कर आगामी आंदोलनों की रणनीति तैयार की जाएगी। कहा कि किसानों के दिल्ली में चल रहे किसान आंदोलन में प्रतिभाग किए जाने हेतु प्रस्थान किया जाएगा।

बैठक में प्रमुख रूप से लोहार सिंह राणा, खड़क सिंह राणा, गुरमीत सिंह, बूटा सिंह, प्रीतम सिंह आदि द्वारा प्रतिभाग किया गया ।