नहीं फैलेगा कोरोना, शहर ही नहीं बल्कि गांव में भी हो रहा ये काम

Bareilly: दुनियाभर के कई देश कोरोना वायरस (Corona Virus) की चपेट में है। भारत में भी इस वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 10 हज़ार के पार हो चुकी है। सरकार देशभर में कोरोना वायरस से लोगों को बचाने के लिए हर संभव कदम उठा रही है। वहीं बरेली की जिला पंचायत (Zila Panchayat) द्वारा
 | 
नहीं फैलेगा कोरोना, शहर ही नहीं बल्कि गांव में भी हो रहा ये काम

Bareilly: दुनियाभर के कई देश कोरोना वायरस (Corona Virus) की चपेट में है। भारत में भी इस वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 10 हज़ार के पार हो चुकी है। सरकार देशभर में कोरोना वायरस से लोगों को बचाने के लिए हर संभव कदम उठा रही है। वहीं बरेली की जिला पंचायत (Zila Panchayat) द्वारा ग्रामीण क्षेत्रों में सैनेटाइज़ेशन (Sanitization) का कार्य नियमित रूप से कराया जा रहा है।
नहीं फैलेगा कोरोना, शहर ही नहीं बल्कि गांव में भी हो रहा ये काम
कोरोना वायरस शहर से गांव में न पहुंचे इसके लिए प्रतिदिन औसतन पांच ग्राम पंचायत (Gram Panchayat) को सैनेटाइज़ कराया जा रहा है। कल भी नवाबगंज ब्लॉक में ग्राम हंशा, घटमपुर, मालपुर, मिर्जापुर आदि का सैनेटाइजेशन कराया गया है। सिर्फ गांव ही नहीं बल्कि नगर निगम ने भी शहर के कई इलाकों में सैनिटाइजर (Sanitizer) छिड़का गया है। प्रशासन का मानना है सैनिटाइजर छिड़कने से कोरोना वायरस बरेली जिले में नहीं फैल पाएगा और लोग इससे सुरक्षित रहेंगे।