नगर आयुक्त जयभारत सिंह का हरिद्वार तबादला, और कई PCS हुए इधर से उधर

रुद्रपुर। शासन ने नगर आयुक्त जयभारत सिंह को हरिद्वार स्थानान्तरित कर दिया है । श्री सिंह लंबे समय से यहाँ जमे हुए थे । शासन ने आईएएस व पीसीएस अफसरों के दायित्वों में फेरबदल किया है, जिसमें रुद्रपुर नगर आयुक्त जय भारत सिंह को रुद्रपुर नगर आयुक्त के पदभार से अवमुक्त कर हरिद्वार का नगर
 | 
नगर आयुक्त जयभारत सिंह का हरिद्वार तबादला, और कई PCS हुए इधर से उधर

रुद्रपुर। शासन ने नगर आयुक्त जयभारत सिंह को हरिद्वार स्थानान्तरित कर दिया है । श्री सिंह लंबे समय से यहाँ जमे हुए थे ।
शासन ने आईएएस व पीसीएस अफसरों के दायित्वों में फेरबदल किया है, जिसमें रुद्रपुर नगर आयुक्त जय भारत सिंह को रुद्रपुर नगर आयुक्त के पदभार से अवमुक्त कर हरिद्वार का नगर आयुक्त बनाया है।
अनु सचिव हनुमान प्रसाद तिवारी ने आदेश जारी किया है, जिसमें बाध्य प्रतीक्षा में चल रहे आईएएस आशीष जोशी को पेयजल सचिव, डिप्टी कलेक्टर हरिद्वार अंशुल सिंह को डिप्टी कलेक्टर हरिद्वार के साथ उप मेलाधिकारी का अतिरिक्त प्रभार सौंपा है। वहीं पीसीएस आलोक कुमार पांडे को नगर आयुक्त हरिद्वार के पद से अवमुक्त किया है। पीसीएस दयानंद सरस्वती को डिप्टी कलेक्टर चंपावत से अवमुक्त कर उप मेलाधिकारी कुम्भ हरिद्वार बनाया है और पीसीएस जयभारत सिंह को नगर आयुक्त रुद्रपुर से हटाकर नगर आयुक्त हरिद्वार बनाया है। रुद्रपुर नगर आयुक्त का पदभार फिलहाल उप नगर आयुक्त रिंकू नेगी संभालेंगी।
गौरतलब है कि जयभारत सिंह ने हाईकोर्ट के आदेश पर महानगर के मुख्य बाजार का अतिक्रमण हटवाया था, जिस पर उनका जबरदस्त विरोध हुआ था । पूर्व में पूर्व मंत्री तिलकराज बेहड़ ने उन्हें हटाने के लिए देहरादून में धरना दिया था । यही नहीं भाजपा पार्षदों ने भी उन्हें हटाने के लिए काफी जोर लगाया था, मगर अपनी साफ सुथरी छवि के चलते उन्हें कोई हिला नहीं सका।