धोखा : थर्ड जेंडर से करवा दी एसटीएफ के दरोगा से शादी

आपने बहुत सी शादियां (Marriages) देखी होंगी लेकिन प्रयागराज एसटीएफ (Prayagraj STF) में तैनात एक दरोगा के साथ जो हुआ उसका अंदाज भी नहीं लगा सकते। पत्नी की मौत के बाद बच्चों (Children) की परवरिश के लिए दरोगा ने दूसरी शादी की लेकिन दूल्हन थर्ड जेंडर निकला। जानकारी होने पर दरोगा ने युवती ओर उसके
 | 
धोखा : थर्ड जेंडर से करवा दी एसटीएफ के दरोगा से शादी

आपने बहुत सी शादियां (Marriages) देखी होंगी लेकिन प्रयागराज एसटीएफ  (Prayagraj STF) में तैनात एक दरोगा के साथ जो हुआ उसका अंदाज भी नहीं लगा सकते। पत्नी की मौत के बाद बच्चों (Children) की परवरिश के लिए दरोगा ने दूसरी शादी की लेकिन दूल्हन थर्ड जेंडर निकला। जानकारी होने पर दरोगा ने युवती ओर उसके परिजनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।
धोखा : थर्ड जेंडर से करवा दी एसटीएफ के दरोगा से शादी
प्रयागराज के कैंट थाने में दर्ज कराई गई एफआईआर के अनुसार 2002 में दरोगा (Inspector) की पहली शादी हुई थी। 23 जुलाई 2017 को उनकी पत्नी की मौत हो गई। दरोगा के तीन बच्चे हैं। रिश्तेदारों के समझाने पर दरोगा बच्चों की परवरिश के लिए दूसरी शादी के लिए तैयार हो गया। पांच अक्तूबर 2019 को  प्रतापगढ़ की युवती से एक मंदिर में शादी कर ली। दरोगा का कहना है कि विवाह संपन्न होने के बाद वह पत्नी को लेकर प्रयागराज आया तो उसको पता चला कि वह थर्ड जेंडर (Third Gender) है। आरोप है कि जब इसकी शिकायत ससुराल वालों से की तो उन्होंने मुकदमें में फंसाने की धमकी दे डाली। कैंट पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।