देहरादून-12 करोड़ की लागत से खुलेगा माडर्न डिग्री कॉलेज, 60 करोड़ के कार्यों की सीएम ने की घोषणा

देहरादून- न्यूज टुडे नेटवर्क: मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने झबरेड़ा विधानसभा क्षेत्र में 60 करोड़ के कामों की घोषणा की हैं। इस दौरान सीएम ने कहा कि बकाया गन्ना भुगतान जल्द कराया जाएगा। उन्होंने कहा कि कर्जमाफी के नाम पर कांग्रेस किसानों के साथ छलावा कर रही है। झबरेड़ा के चौधरी भरत सिंह डीएवी इंटर
 | 
देहरादून-12 करोड़ की लागत से खुलेगा माडर्न डिग्री कॉलेज, 60 करोड़ के कार्यों की सीएम ने की घोषणा

देहरादून- न्यूज टुडे नेटवर्क: मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने झबरेड़ा विधानसभा क्षेत्र में 60 करोड़ के कामों की घोषणा की हैं। इस दौरान सीएम ने कहा कि बकाया गन्ना भुगतान जल्द कराया जाएगा। उन्होंने कहा कि कर्जमाफी के नाम पर कांग्रेस किसानों के साथ छलावा कर रही है। झबरेड़ा के चौधरी भरत सिंह डीएवी इंटर कॉलेज परिसर में सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत का नागरिक अभिनंदन किया गया। सीएम ने झबरेड़ा विधानसभा क्षेत्र में सत्रह सड़कों के लिए 23 करोड़ सहित कुल साठ करोड़ के कामों की घोषणा की। सीएम ने कहा कि जब वह पहली बार रुड़की आए थे, तब ही कह दिया था कि किसानों का कर्ज माफ नहीं किया जा सकता। प्रदेश का वित्तीय प्रबंधन ठीक किया गया है। दो फीसदी ब्याज पर किसानों को लोन दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस कर्जमाफी के नाम पर किसानों के साथ धोखा कर रही है। कहा कि भाजपा जो कहेगी उस वादे को निभाएगी।

देहरादून-12 करोड़ की लागत से खुलेगा माडर्न डिग्री कॉलेज, 60 करोड़ के कार्यों की सीएम ने की घोषणा

अटल आयुष्मान योजना लागू कर जनता का दर्द समझा गया। सीएम ने कहा कि सरकारी चीनी मिलों की ओर से बकाया गन्ना भुगतान शत-प्रतिशत कर दिया गया है। हरिद्वार जिले में निजी चीनी मिलों से भी जल्द भुगतान कराएंगे। इसके लिए सख्ती भी की जाएगी। कहा कि बकाया भुगतान को लेकर नीति बनाई जाएगी।

12 करोड़ की लागत से खुलेगा माडर्न डिग्री कॉलेज

उच्च शिक्षा मंत्री डॉ. धन सिंह रावत ने कहा कि मुख्यमंत्री के नेतृत्व में प्रदेश सरकार हर क्षेत्र में काम कर रही है। हरिद्वार जिले में 12 करोड़ की लागत से माडर्न डिग्री कॉलेज खोला जाएगा। इसमें 500 छात्रों के रहने के लिए हॉस्टल होगा। शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक ने कहा कि भाजपा सरकार जनहित में काम कर रही है। प्रदेश महामंत्री और बीसूका उपाध्यक्ष नरेश बंसल ने कहा कि कार्यकर्ता एकजुट होकर लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटें। विधायक देशराज कर्णवाल और कार्यक्रम संयोजक चौधरी कुलवीर सिंह ने सीएम के सामने क्षेत्र की समस्याएं रखी। इस पर सीएम ने घोषणा की। संचालन जिला महामंत्री विकास तिवारी ने किया।

यह रहे उपस्थित

जिला प्रभारी विनय रोहेला, जिलाध्यक्ष डॉ. जयपाल सिंह, नगर पंचायत अध्यक्ष मानवेंद्र सिंह, विधायक रुड़की प्रदीप बत्रा, खानपुर कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन, सीएम सलाहकार डॉ. नरेंद्र सिंह, भाजपा नेत्री वैजयंती माला, जिला कार्यकारिणी सदस्य सुशील त्यागी, सुबोध राकेश, डॉ. कल्पना सैनी, चौधरी प्र“ाद सिंह, सहकारी बैंक चेयरमैन प्रदीप चौधरी, विपिन गर्ग, सुरेंद्र कश्यप, शोभारम प्रजापति, सतीश यादव, श्यामवीर सैनी, डॉ. अनिल शर्मा, भोपाल सिंह सैनी, डॉ. मधु सिंह, सीएम चोपड़ा, सुशील गौतम, सुशील चौहान, घनश्याम शर्मा, अमन त्यागी, सतीश शर्मा, डॉ. रामपाल सिंह, इंदू रावत, कंवरपाल सिंह।