दूल्हे ने डांस को लेकर कुछ ऐसी हरकत की जिससे बिना दुल्हन के ही लौटी बारात

बरेली। मीरगंज बारात घर (Marriage Hall) में शादी समारोह (Ceremony) के दौरान डांस (Dance) को लेकर बवाल हो गया। दूल्हे की बहन जयमाला प्रोग्राम (Program) के दौरान डांस करने लगी। दूल्हे को यह बात अच्छी नहीं लगी। दूल्हे के मना करने पर भी नहीं मानी। इससे दूल्हे ने गुस्से में आकर वहां रखी कुर्सी उठाकर
 | 
दूल्हे ने डांस को लेकर कुछ ऐसी हरकत की जिससे बिना दुल्हन के ही लौटी बारात

बरेली। मीरगंज बारात घर (Marriage Hall) में शादी समारोह (Ceremony) के दौरान डांस (Dance) को लेकर बवाल हो गया। दूल्हे की बहन जयमाला प्रोग्राम (Program) के दौरान डांस करने लगी। दूल्हे को यह बात अच्छी नहीं लगी। दूल्हे के मना करने पर भी नहीं मानी। इससे दूल्हे ने गुस्से में आकर वहां रखी कुर्सी उठाकर अपनी बहन को मार दी। जिसकी वजह से दुल्हन ने शादी से मना कर दिया। परिवार वालों के मनाने पर भी जब दुल्हन नहीं मानी तो बरात को बिना दुल्हन के ही वापस लौटना पड़ा।
दूल्हे ने डांस को लेकर कुछ ऐसी हरकत की जिससे बिना दुल्हन के ही लौटी बारात
मामला मीरगंज बारात घर का है। शीशगढ़ के रहने वाले एक युवक का विवाह (Marriage) रामपुर के मिलक कोतवाली क्षेत्र के ग्रामीण की लड़की से तय हुआ। लड़का सेना (Army) में कार्यरत है। शादी समारोह मीरगंज कस्बे के एक बरात घर में हुआ। जयमाला कार्यक्रम के दौरान जब दूल्हे की बहन डीजे पर डांस करने लगी। दूल्हे को बहन (Sister) का डांस करना अच्छा नहीं लगा। इसके लिए दूल्हे ने बहन से मना किया। कई बार मना करने के बाद भी जब वह नहीं मानी तो दूल्हे ने गुस्से में आकर वहीं रखी कुर्सी अपनी बहन को दे मारी।

दूल्हे की इस हरकत से लोग भौचक्‍का के रह गए। इसे देखकर दुल्हन वहां से उठ कर चली गई। इसके बाद दोनों पक्षों के लोगों ने दुल्हन को मनाने की बहुत कोशिश की लेकिन वह नहीं मानी। थाने में भी दोनों पक्षों को लेकर इसकी पंचायत हुई लेकिन इस पर भी कोई नतीजा नहीं निकला। थाना प्रभारी निरीक्षक विजय कुमार ने कहा दुल्हन को कई बार मनाने की कोशिश की गई इसके बावजूद दुल्हन नहीं मानी। जिसकी वजह से बारात को बिना दुल्हन के ही वापस जाना पड़ा।