दिल्ली- शिक्षा की पिच पर अरविंद केजरीवाल हुए बोल्ड, टीचर बोले यह शिक्षक और शिक्षा का है अपमान

रुद्रपुर। आम आदमी पार्टी ने उत्तराखंड में सभी सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान करके सबको चौंका दिया । आप ने अपने ऐलान के साथ ही सियासी बिसात बिछाते हुए जो मुद्दे उठाने शुरू किए हैं, लेकिन शुरुआती चाल ही उल्टी पड़ती दिख रही है । केजरीवाल एजुकेशन को मुद्दा बनाकर सियासी पिच पर उतरे
 | 
दिल्ली- शिक्षा की पिच पर अरविंद केजरीवाल हुए बोल्ड, टीचर बोले यह शिक्षक और शिक्षा का है अपमान

रुद्रपुर। आम आदमी पार्टी ने उत्तराखंड में सभी सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान करके सबको चौंका दिया । आप ने अपने ऐलान के साथ ही सियासी बिसात बिछाते हुए जो मुद्दे उठाने शुरू किए हैं, लेकिन शुरुआती चाल ही उल्टी पड़ती दिख रही है । केजरीवाल एजुकेशन को मुद्दा बनाकर सियासी पिच पर उतरे थे, वह क्लीन बोल्ड हो गए । एक तरफ शिक्षक वर्ग आप के बयान से नाराज दिख रहा है । वहीं पहाड़ के लोगों की नाराजगी भी सामने आ रही है । आप से नाराज शिक्षक अब मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के साथ खुल कर खड़े हो रहे हैं ।
आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने हाल में ही उत्तराखंड की सभी सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान किया । आम आदमी पार्टी ने उत्तराखंड के स्कूलों की तुलना जुआ व शराब के अड्डों से कर दी, जिसे लेकर शिक्षकों में भारी नाराजगी है । उत्तराखंड में शिक्षक वर्ग बहुत बड़ी संख्या में है । आप के इस बयान के बाद शिक्षक वर्ग मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के साथ खुल कर खड़ा हो रहा है । जो आम आदमी पार्टी के लिए सिर मुड़ाते ही ओले पड़ने जैसा है । शिक्षकों का कहना है कि शिक्षा के मंदिर की तुलना जुआ व शराब के अड्डों से करना शिक्षकों व शिक्षा का अपमान है ।
आम आदमी पार्टी ने दिल्ली के कूड़े के ढेर की तुलना मां नंदा देवी पर्वत से कर दी, जिससे लोगों की भावनाएं आहत हो गई । आजकल यह भी चर्चा का विषय बना हुआ है कि केजरीवाल किस प्रकार उत्तराखंड के लोगों की भावनाओं से खिलवाड़ कर रहे हैं ।
लाक डाउन में दिल्ली से काफी संख्या उत्तराखंड के प्रवासियों की वापसी हुई है । काफी लोग लाक डाउन में हुई दुर्दशा को लेकर दिल्ली सरकार के रवैये से नाराज हैं जो आम आदमी पार्टी के लिए सिर दर्द साबित होगी । फिलहाल तो आम आदमी पार्टी शिक्षकों के निशाने पर है ।