दिन-रात जरूरतमंदों की मदद में जुटे हैं दरियादिल विधायक पप्पू भरतौल

-बिथरी चैनपुर के विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल ने लॉकडाउन में जरूरतमंदों की मदद का उठाया बीड़ा, पहले दिन से लोगों तक पहुंचा रहे मदद -सुबह से एक्टिव हो जाती है विधायक की टीम, एक फोन पर लोगों तक पहुंचता है जरूरत का सामान, किसी को भी नहीं होने देते हैं निराश, बिना भेदभाव
 | 
दिन-रात जरूरतमंदों की मदद में जुटे हैं दरियादिल विधायक पप्पू भरतौल

-बिथरी चैनपुर के विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल ने लॉकडाउन में जरूरतमंदों की मदद का उठाया बीड़ा, पहले दिन से लोगों तक पहुंचा रहे मदद
-सुबह से एक्टिव हो जाती है विधायक की टीम, एक फोन पर लोगों तक पहुंचता है जरूरत का सामान, किसी को भी नहीं होने देते हैं निराश, बिना भेदभाव होती है मदद
-खुद पूरे अभियान कि खुद कमान संभालते हैं विधायक, यह तय कर लेते हैं कि उनके विधानसभा में कोई भी भूखा न सोए, बेटे विक्की भरतौल का मिलता है पूरा साथ
-विधायक की पहल को मिल रहा जनता का जोरदार समर्थन, निराश लोगों के बीच पहुंच रहे आशा की किरण बनकर, विधायक को अपनेपन व अधिकार से फोन करते हैं लोग

न्यूज टुडे नेटवर्क। अजय मिश्रा।
जनता की समस्याओं के निराकरण के लिए दिनरात जुटे रहने वाले बिथरी चैनपुर विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल लॉकडाउन में अपने क्षेत्र की जनता का बिल्कुल परिवार की तरह ध्यान रख रहे हैं। सुबह से देर रात तक विधायक लोगों की मदद में जुटे रहते हैं। लॉकडाउन में राशन खत्म होने से परेशान सैकड़ों परिवारों के पास वह रोजाना उम्मीद की किरण बनकर पहुंचते हैं। बिना किसी भेदभाव के विधायक और उनकी टीम जनता की मदद में जुटी है।
दिन-रात जरूरतमंदों की मदद में जुटे हैं दरियादिल विधायक पप्पू भरतौल
बिथरी के विधायक पप्पू भरतौल उन जनप्रतिनिधियों में शुमार हैं, जो हर वक्त जनता के बीच रहते हैं। वह जनता की समस्याओं के निस्तारण के लिए सदैव तैयार रहते हैं। लॉकडाउन के पहले दिन से विधायक लोगों की हर संभव मदद कर रहे हैं। दिल्ली और दूसरे शहरों से लौट रहे लोगों की मदद के लिए वह सबसे पहले मैदान में आए। उन्होंने राहत शिविर लगाकर लोगों को खाना पानी और जरूरत की दूसरी चीजें बांटी। इसके साथ ही वह अपने क्षेत्र में भी सक्रिय हो गए। विधायक अपनी टीम के साथ रोजाना तमाम इलाकों में राहत सामग्री लेकर पहुंचते हैं।

सुबह उठकर सबसे पहले लेते हैं लोगों का हाल-चाल
विधायक सुबह उठकर सबसे पहले अपने विधानसभा के हर क्षेत्र के लोगों का हालचाल लेते हैं और उनकी जरूरतों के बारे में मालूम करते हैं। बिथरी के अलावा शहर के दूसरे इलाकों से भी उनके पास तमाम फोन आते हैं। वह लोगों तक कच्चा राशन बिस्कुट और पका हुआ खाना पहुंचाते हैं।
दिन-रात जरूरतमंदों की मदद में जुटे हैं दरियादिल विधायक पप्पू भरतौल
रोजाना हर क्षेत्र का करते हैं दौरा
विधायक रोजाना अपनी टीम के साथ हर क्षेत्र में पहुंचते हैं। जहां से भी किसी जरूरत के लिए फोन आता है, उनकी टीम तुरंत मदद लेकर मौके पर पहुंच जाती है। शाम तक विधानसभा के अधिकांश जरूरतमंदों तक वह मदद पहुंचा देते हैं।

परिवार के साथ है बेहतर बॉन्डिंग
पप्पू भरतौल की परिवार के साथ बेहतर बॉन्डिंग है। उन्होंने बताया, परिवार ने हर तरह का वक्त देखा हुआ है, इसलिए हर सदस्य मजबूती के साथ उनके साथ खड़ा है। परिवार के साथ वह तमाम जरूरी चीजों पर चर्चा करते हैं। विधानसभा क्षेत्र के सारे काम निपटाने के बाद वह रोजाना परिवार के साथ कुछ देर तमाम मुद्दों पर बातचीत करते हैं और अगले दिन की रणनीति तैयार करते हैं।
दिन-रात जरूरतमंदों की मदद में जुटे हैं दरियादिल विधायक पप्पू भरतौल
बेटे विक्की भरतौल करते हैं मदद
जनता की सेवा में बेटे विक्की भरतौल विधायक की पूरी मदद करते हैं। राहत सामग्री तैयार करवाने से लेकर बंटवाने तक वह हर काम के लिए तैयार रहते हैं। विक्की के पास अपनी युवाओं की टीम भी हैं जो विधायक का आदेश मिलते ही मदद लेकर लोगों के पास पहुंच जाती है। विक्की क्षेत्र में  काफी सकिय रहते हैं। उनकी छवि एक शानदार युवा नेता की है।

योगा और वॉक से खुद को रखते हैं फिट
विधायक योगा और मॉर्निंग और इवनिंग वॉक से खुद को फिट रखते हैं। उन्होंने कहा कि आपको कुछ भी बेहतर करना है तो इसके लिए आपका तन और मन दोनों स्वस्थ होने जरूरी हैं। इसके लिए योगा सबसे बेहतर है।
दिन-रात जरूरतमंदों की मदद में जुटे हैं दरियादिल विधायक पप्पू भरतौल
स्वच्छता और सुरक्षा का रखते हैं पूरा ध्यान
राहत सामग्री बांटते वक्त विधायक जब फील्ड में जाते हैं तो वह स्वच्छता और सुरक्षा का पूरा ध्यान रखते हैं। वह खुद सैनिटाइज होते हैं, अपनी टीम को सैनिटाइज कराते हैं। इसके बाद मदद लेकर लोगों तक पहुंचते हैं। घर आने के बाद भी वह खुद को सैनिटाइज करते हैं।

विधायक से खास बातचीत का वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें
https://m.facebook.com/story.php?story_fbid=131391518452760&id=104242954500950&extid=MRNNtEwuebyslK9X&d=null&vh=e
यह इंसानियत का फर्ज अदा करने का वक्त
विधायक ने कहा कि यह इंसानियत का फर्ज अदा करने का वक्त है। हमें बिना किसी भेदभाव के लोगों की मदद करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि हर इंसान यह कोशिश करे कि उसके आसपास कोई भी भूखा न सोए। वह रोजाना अपनी टीम के साथ यही प्रयास करते हैं।

पुलिसवालों की भी करें हर संभव मदद
विधायक ने कहा कि वह अपनी टीम के साथ पुलिसवालों की भी हर संभव मदद करते हैं। पुलिस लोगों की सुरक्षा और मदद में जुटी है। इसलिए हमें ड्यूटी पर तैनात हर पुलिसकर्मी की मदद करनी होगी। जिससे उनका मनोबल ऊंचा रहे और वह पूरी तत्परता से अपने काम को अंजाम दे सकें।
दिन-रात जरूरतमंदों की मदद में जुटे हैं दरियादिल विधायक पप्पू भरतौल
सतर्क रहें, घर में रहें, तभी कोरोना से बचाव
विधायक ने लोगों से अपील की है कि वह सतर्क रहें स्वच्छता अपनाएं और घर में रहे कोरोना से बचाव का एकमात्र तरीका यही है लोगों को किसी भी तरह की मदद की जरूरत हो तो वह निसंकोच उन्हें बताएं। उनकी टीम मदद लेकर पहुंचेगी। किसी को भी निराश नहीं होने दिया जाएगा।

मुख्यमंत्री से शराब पर प्रतिबंध लगाने की मांग
न्यूज टुडे नेटवर्क से खास बातचीत में विधायक ने कहा कि वह मुख्यमंत्री से शराब पर प्रतिबंध लगाने की मांग करेंगे। शराब बुरी चीज है। यह इंसान को बर्बाद कर देती है। हैरत की बात यह है कि लॉकडाउन में भी लोग शराब की मांग कर रहे हैं। उन्हें ऐसे लोगों को समझाना पड़ रहा है। अगर शराब बिकनी बंद हो जाएगी तो यह बीमारी भी दूर हो जाएगी।