दिनेशपुर: बीएड फाइनल की छात्रा को फांसी पर लटका देखा तो परिजनों की निकली चीख

दिनेशपुर। थाना क्षेत्र के ग्राम चक्की मोड़ निवासी एक युवती ने फांसी लगा ली, जिससे उसकी मौत हो गई । युवती बीएड की छात्रा थी । परिवार वाले आत्महत्या की कोई वजह नहीं बता रहे हैं, लेकिन मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हो सकता है पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए कब्जे में ले लिया
 | 
दिनेशपुर: बीएड फाइनल की छात्रा को फांसी पर लटका देखा तो परिजनों की निकली चीख

दिनेशपुर। थाना क्षेत्र के ग्राम चक्की मोड़ निवासी एक युवती ने फांसी लगा ली, जिससे उसकी मौत हो गई । युवती बीएड की छात्रा थी । परिवार वाले आत्महत्या की कोई वजह नहीं बता रहे हैं, लेकिन मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हो सकता है पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए कब्जे में ले लिया है।
जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के अंतर्गत चक्कीमोड़ निवासी 28 वर्षीय युवती बीएड अंतिम वर्ष की छात्रा थी। गुरुवार अज्ञात कारणों के चलते उसने अपने कमरे में फाँसी लगा कर आत्महत्या कर ली। उसके परिवार वालों ने उसे फांसी पर लटका देखा तो घर से चीख़ों की आवाज़े गूंजने लगी, जिस पर पड़ोसी भी एकत्र हो गए।
परिजनों ने तुरन्त युवती को फांसी के फंदे से उतारा, लेकिन तब तक उसकी सांसें थम चुकी थी । परिवार वाले उसे एम्बुलेंस 108 के माध्यम से प्राथमिक स्वास्थ केंद्र गदरपुर ले जाया गया। जहाँ डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पाकर चिकित्सालय पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया ।
वहीं मृतका के परिजनों ने बताया कि उनकी बेटी काफी समय से डिप्रेशन में चल रही थी। जिसका इलाज जिला अस्पताल रुद्रपुर में चल रहा था। अलबत्ता वे आत्महत्या की कोई वजह नहीं बता सके। मौके पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है ।