दादा साहब फाल्के अवॉर्ड 2021 में सुशांत का होगा ऐसे सम्मान

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या केस मिस्ट्री काफी चर्चा में है। उनकी मौत के बाद हर कोई सदमे में है। जिसकी सीबीआई जांच की जा रही है। इसी बीच दादा साहब फाल्के अवार्ड ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पेज (official Instagram page) पर सुशांत को लेकर एक जानकारी शेयर की है। इंस्टाग्राम पेज
 | 
दादा साहब फाल्के अवॉर्ड 2021 में सुशांत का होगा ऐसे सम्मान

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या केस मिस्ट्री काफी चर्चा में है। उनकी मौत के बाद हर कोई सदमे में है। जिसकी सीबीआई जांच की जा रही है। इसी बीच दादा साहब फाल्के अवार्ड ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पेज (official Instagram page) पर सुशांत को लेकर एक जानकारी शेयर की है।
दादा साहब फाल्के अवॉर्ड 2021 में सुशांत का होगा ऐसे सम्मान
इंस्टाग्राम पेज पर बताया गया कि दादा साहब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवार्ड (Dada Saheb Phalke International Film Festival Awards) 2021 में सुशांत को मरणोपरांत सम्मानित किया जाएगा। बता दें कि इस फिल्म फेस्टिवल की डेट्स (dates) अभी घोषित नहीं की गई हैं।

सुशांत ने 11 साल फिल्म इंडस्ट्री (film industry) में काम किया है। इनमें से शुरुआती पांच साल उन्होंने छोटे पर्दे पर और 6 साल तक फिल्मों के लिए काम किया। लेकिन इन 6 सालों में किसी फिल्म के लिए नेशनल (National Award) अवॉर्ड तो दूर उन्हें फिल्मफेयर से तक नहीं नवाजा गया। हालांकि, उन्हें दो स्क्रीन अवॉर्ड जरूर मिले थे। इसके अलावा 2017 में उन्हें ‘एम.एस. धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’ के लिए मेलबर्न में इंडियन फिल्म फेस्टिवल के दौरान बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड दिया गया था। ‘एम.एस. धोनी’ और ‘काई पो छे’ के लिए वे फिल्मफेयर और आइफा के लिए नॉमिनेट हुए थे।
                    http://www.narayan98.co.in/
दादा साहब फाल्के अवॉर्ड 2021 में सुशांत का होगा ऐसे सम्मान                    https://youtu.be/yEWmOfXJRX8