तारे जमीन पर के टाइटल ट्रैक का मैशअप देख खुश हुए आमिर खान, ट्वीट कर की तारीफ

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) हर जगह सबसे अलग अंदाज में नजर आते हैं। आमिर खान बाकी स्टार्स की तरह सोशल मीडिया (Social Media) से जुड़े हुए तो है, लेकिन वे सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव (Active) नहीं रहते हैं। आमिर खान जब भी कोई पोस्ट करते हैं क्या कोई जानकारी देते हैं तो
 | 
तारे जमीन पर के टाइटल ट्रैक का मैशअप देख खुश हुए आमिर खान, ट्वीट कर की तारीफ

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) हर जगह सबसे अलग अंदाज में नजर आते हैं। आमिर खान बाकी स्टार्स की तरह सोशल मीडिया (Social Media) से जुड़े हुए तो है, लेकिन वे सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव (Active) नहीं रहते हैं। आमिर खान जब भी कोई पोस्ट करते हैं क्या कोई जानकारी देते हैं तो उसकी काफी चर्चा होती है।

तारे जमीन पर के टाइटल ट्रैक का मैशअप देख खुश हुए आमिर खान, ट्वीट कर की तारीफआमिर खान ने हाल ही में एक वीडियो की तारीफ की है। आमिर खान ने एक वीडियो सॉन्ग (Video Song) पोस्ट किया है। इस वीडियो में आमिर खान की फिल्म तारे जमीन पर (Taare Zameen Per) के टाइटल ट्रैक को रीक्रिएट करके बनाया गया है। यह एक मैशअप (Mashup) वीडियो है, जिसमें पेन मसाला नाम के म्यूजिक ग्रुप ने बनाया है। ‌इस ग्रुप में तारे जमीन पर के टाइटल ट्रैक (Title Track) और हॉलीवुड के फेमस बैंड कोल्डप्ले (Coldplay) के गाने पैराडाइस का मैशअप किया है।

आमिर खान ने ट्विटर पर इस वीडियो (Video) को शेयर करते हुए पेन मसाला (pann Masala) की पूरी टीम की तारीफ करते हुए शंकर एहसान लॉय और प्रसून जोशी को भी इस वीडियो के बारे में बताया है। उन्होंने लिखा है कि ‘शंकर एहसान लॉय और प्रसून जोशी मैंने हमारे गाने का एक खूबसूरत वर्जन देखा। इसे यहां देखो। पेन मसाला आप लोगों ने बहुत बढ़िया काम किया है। आपने हमारे गाने को लेकर इसके साथ एक नई उड़ान भरी है।’

आमिर खान के इस ट्वीट (Twitter) के बाद पेन मसाला की टीम आमिर खान की तारीफ का स्वागत करते हुए खुद को उनका बहुत बड़ा फैन बताया।

https://www.narayan98.co.in/

तारे जमीन पर के टाइटल ट्रैक का मैशअप देख खुश हुए आमिर खान, ट्वीट कर की तारीफ

https://youtu.be/yEWmOfXJRX8