ट्रक से कुचलकर किशोरी की मौत , गुस्साए ग्रामीणों ने बच्ची के शव को रखकर हाइवे जाम किया

पीलीभीतःपीलीभीत मार्ग पर तेजगति से आ रहे ट्रक ने किशोरी को कुचल दिया.जिससे किशोकरी की मौत हो गई। गुस्साए ग्रामीणों ने बच्ची के शव को हाइवे पर रखकर जाम लगा दिया। जाम की सूचना मिलते, सीओ सहित चार थानो की पूलिस मौके पर पहुच गई. घटना की जानकारी मिलने पर क्षेत्रीय विधायक भी घटना स्तर
 | 
ट्रक से कुचलकर किशोरी की मौत , गुस्साए ग्रामीणों ने बच्ची के शव को रखकर हाइवे जाम किया

पीलीभीतःपीलीभीत मार्ग पर तेजगति से आ रहे ट्रक ने किशोरी को कुचल दिया.जिससे किशोकरी की मौत हो गई। गुस्साए ग्रामीणों ने बच्ची के शव को हाइवे पर रखकर जाम लगा दिया। जाम की सूचना मिलते, सीओ सहित चार थानो की पूलिस मौके पर पहुच गई. घटना की जानकारी मिलने पर क्षेत्रीय विधायक भी घटना स्तर  पर पहुंच गए। और आक्रोशित ग्रामीणों को विधायक ने समझा बुझाकर बमुश्किल जाम खुलवाया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बीसलपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव जसोली दिवाली के सोहनपाल की (14) वर्षीय पुत्री रिचता सोमवार को सुबह साइकिल से रोड क्रास कर रही थी। इसी दौरान बीसलपुर की ओर से तेजगति आ रहे ट्रक ने रिंचता की साइकिल में टक्कर मार दी। जिससे बच्ची साइकिल समेत ट्रक के नीचे आ गई और उसकी ट्रक से कुचलकर मौके पर ही मौत हो गई। ट्रक चालक मौका पाते ही ट्रक लेकर फरार हो गया। घटना के बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। पीछा कर ट्रक को पकड़ लिया गया। ट्रक से कुचलकर बच्ची की मौत के बाद बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर एकत्रित हो गए। मामले की सूचना कोतवाली पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही कोतवाल सुनील कुमार शर्मा पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गए, लेकिन ग्रामीणों ने शव को हाइवे पर रखकर जाम लगा दिया। दो घंटे तक जाम लगा रहा। जाम लगने की सूचना मिलते ही दियोरिया, बीसलपुर, बिलसंडा व बरखेड़ा की पुलिस सीओ लल्लन सिंह विधायक रामसरन वर्मा मौके पर पहुंच गए। विधायक ने आक्रोशित ग्रामीणों को ट्रक चालक पर  कार्यवाही किए जाने का आश्वासन देकर बमुश्किल शांत कराया। तब जाकर ग्रामीणों ने जाम खोल दिया। मृतका के पिता ने मामले की तहरीर कोतवाली पुलिस को दी है। फिलहाल पुलिस पिता के तहरीर के आधार पर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाही कर रही है.