टोल प्‍लाजा के पास पुलिस ने रोका ट्रक, अन्‍दर का नजारा देख उड़ गये होश

होली के अवसर पर नशीले पदार्थ प्रयोग न हो इसके लिये पुलिस (Police) प्रशासन पूरी तरह से सतर्क है। बरेली के थाना फतेहगंज पश्चिमी में पुलिस ने शराब से भरा ट्रक (Truck) जब्त किया है। शराब हरियाणा से बिहार (Harayana to Bihar) ले जाई जा रही थी। ट्रक में शराब की 900 पेटियां थीं। जिसकी
 | 
टोल प्‍लाजा के पास पुलिस ने रोका ट्रक, अन्‍दर का नजारा देख उड़ गये होश

होली के अवसर पर नशीले पदार्थ प्रयोग न हो इसके लिये पुलिस (Police) प्रशासन पूरी तरह से सतर्क है। बरेली के थाना फतेहगंज पश्चिमी में पुलिस ने शराब से भरा ट्रक (Truck) जब्त किया है। शराब हरियाणा से  बिहार (Harayana to Bihar) ले जाई जा रही थी। ट्रक में शराब की 900 पेटियां थीं। जिसकी कीमत 95 लाख रुपये बताई जा रही है।
टोल प्‍लाजा के पास पुलिस ने रोका ट्रक, अन्‍दर का नजारा देख उड़ गये होशफतेहगंज पश्चिमी थाना पुलिस ने शराब की बड़ी खेप को बरेली-दिल्ली टोल प्लाजा (Bareilly-Delhi toll plaza) के पास हाइवे (Highway) पर चेकिंग (Checking) के दौरान पकड़ा। ट्रक 900 शराब की पेटियां हरियाणा से बिहार ले जाई जा रहीं थीं। इन पेटियों की बाजार में कीमत लगभग 95 लाख रुपये  है। इसमें दो लोगो को गिरफ्तार भी किया गया है।

बिहार में शराब बंदी लागू है जिसके चलते बाहर के प्रदेशों से शराब तस्करी के जरिये शराब के शौकीनों को शराब मुहैया कराई जाती है। होली के मौकों पर शराब की मांग भी बढ़ जाती है। एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय ने बताया कि पूरे जिले में लगातार चेकिंग चल रही है। होली पर इस तरह की घटना अक्सर देखने को मिलती हैं।