झांसी की रानी की तरह मैदान में रह कर करूंगी मुकाबला, चाहे जान क्यों न चली जाए: प्रिया

रुद्रपुर । बिल्डर प्रिया शर्मा ने कहा कि वह भू माफियाओं से डर कर भागने वाली नहीं हैं, बल्कि एक षडयंत्र का पर्दाफाश करेंगी और झांसी की रानी की तरह मैदान में रह कर मुकाबला करेंगी, चाहे उनकी जान ही क्यों न चली जाए । श्रीमती शर्मा ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि
 | 
झांसी की रानी की तरह मैदान में रह कर करूंगी मुकाबला, चाहे जान क्यों न चली जाए: प्रिया

रुद्रपुर । बिल्डर प्रिया शर्मा ने कहा कि वह भू माफियाओं से डर कर भागने वाली नहीं हैं, बल्कि एक षडयंत्र का पर्दाफाश करेंगी और झांसी की रानी की तरह मैदान में रह कर मुकाबला करेंगी, चाहे उनकी जान ही क्यों न चली जाए ।
श्रीमती शर्मा ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि काशीपुर रोड स्थित उनके पाम ग्रीन के मार्केटिंग आफिस को जेसीबी मशीनों के जरिये ध्वस्त कर दिया गया और उनके गार्ड महेंद्र सिंह को बुरी तरह पीट कर तमंचे की नोक पर अगवा कर लिया गया । बताया कि पूरी वारदात आसपास लगे सीसीटीवी में कैद है। आरोप है कि उनके दफ्तर का सारा सामान व ढाई लाख रुपये लूट लिए गए । उनका आरोप है कि ऐश फर्नीचर के स्वामी विजय गावा की खेत संख्या 455 सरकारी नाले पर अवैध निर्माण करने की शिकायत की थी । आरोप है कि उन्होंने गलत तरीके से सड़क चौड़ीकरण का मुआवजा लिया तथा कंपनी की जमीन कब्जा रखी है । आरोप है कि उसने रामपुर के हिस्ट्रीशीटर आदि को बुला लिया । उनका कहना है कि उनके खिलाफ झूठी शिकायतें करके उन दबाव बनाने की कोशिश की जा रही है । कहा कि एक महिला होने के कारण उन्हें दवाने की कोशिश की जा रही है, मगर वह हर उत्पीड़न का जमकर मुकाबला करेंगी ।