जानें हजारों छात्रों ने मुख्यमंत्री और राज्यपाल को क्‍यों किया ट्वीट

लोक सेवा आयोग ( Public Service Commission’s) की एलटी ग्रेड शिक्षक भर्ती के अभ्यर्थी हिन्दी और सामाजिक विज्ञान की लिखित परीक्षा का परिणाम घोषित न किए जाने से परेशान हैं। अब अपनी बात मुख्यमंत्री और राज्यपाल तक पहुंचाने के लिए प्रयागराज के अभ्यर्थियों ने नया तरीका खेजा निकला। रविवार को अभ्यर्थियों (Candidates) ने सीएम और
 | 
जानें हजारों छात्रों ने मुख्यमंत्री और राज्यपाल को क्‍यों किया ट्वीट

लोक सेवा आयोग ( Public Service Commission’s) की एलटी ग्रेड शिक्षक भर्ती के अभ्यर्थी  हिन्दी और सामाजिक विज्ञान की लिखित परीक्षा का परिणाम घोषित न किए जाने से परेशान हैं। अब अपनी बात मुख्यमंत्री और राज्यपाल तक पहुंचाने के लिए प्रयागराज के अभ्यर्थियों ने नया तरीका खेजा निकला। रविवार को अभ्यर्थियों (Candidates) ने सीएम और राज्यपाल को हजारों ट्वीट कर अपनी मांग उनतक पहुंचाई।

जानें हजारों छात्रों ने मुख्यमंत्री और राज्यपाल को क्‍यों किया ट्वीट
अभ्यर्थियों ने दावा किया कि रविवार शाम को ट्वीट करने का सिलसिला शुरू हुआ और यह क्रम सोमवार को भी जारी रहेगा। एलटी समर्थक मोर्चा के छात्रों के अनुसार उनकी बात कहीं नहीं सुनी जा रही है ऐसे में अब ट्वीट से उम्मीद है। मोर्चा के संयोजक विक्की खान ने चेतावनी दी कि उनकी बात नहीं सुनी गई तो आयोग के दफ्तर के सामने फिर से प्रदर्शन किया जाएगा।  प्रतिनिधि अनिल उपाध्याय ने आरोप लगाया कि आयोग के अध्यक्ष हिन्दी और सामाजिक विज्ञान (Social Science) के परिणाम बिना वजह के टाल रहे हैं।