जानें किस तारीख को रिलीज होगी अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’

अक्षय कुमार ने अपने बेटे आरव के जन्मदिन के मौके उनकी अपकमिंग फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ की रिलीज डेट (release date) का ऐलान कर दिया है। उन्होंने बताया कि उनकी फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ दिवाली के मौके पर ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTP platform) पर रिलीज होगी। अक्षय ने फैंस को सरप्राइज देते हुए सोशल मीडिया पर इस बात
 | 
जानें किस तारीख को रिलीज होगी अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’

अक्षय कुमार ने अपने बेटे आरव के जन्मदिन के मौके उनकी अपकमिंग फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ की रिलीज डेट (release date) का ऐलान कर दिया है। उन्होंने बताया कि उनकी फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ दिवाली के मौके पर ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTP platform) पर रिलीज होगी। अक्षय ने फैंस को सरप्राइज देते हुए सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी है।
जानें किस तारीख को रिलीज होगी अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’अक्षय ने अपनी पोस्ट किया ‘इस दिवाली आपके घरों में ‘लक्ष्मी’ के साथ एक धमाकेदार ‘बॉम्ब’ भी आएगा। आ रही है लक्ष्मी बॉम्ब 9 नवंबर को डिजनी प्लस हॉटस्टार (Disney plus hotstar) पर।’ साथी अक्षय कुमार ने फिल्म का एक टीचर (teaser) भी शेयर किया। उनकी यह फिल्म पहले 9 सितंबर को रिलीज होने वाली थी। कोरोना महामारी के कारण बंद सिनेमाघरों के चलते फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया।