जानिए, मेनका गांधी को क्यों आया गुस्सा, फोन पर किससे कहा, एक नंबर के चोर और मक्‍कार हो

न्यूज टुडे नेटवर्क। अपने संसदीय क्षेत्र में रिश्वत लेने की शिकायत पर सुलतानपुर से सांसद और पूर्व केन्द्रीय मंत्री मेनका गांधी को गुस्सा आ गया। उन्होंने रिश्वत मांगने वाले पेशकार को फोन पर जमकर फटकारा। फिर कहा कि एक घंटे में पैसे वापस करो। दरअसल पूर्व केन्द्रीय मंत्री मेनका गांधी यूपी के सुलतानपुर से सांसद
 | 
जानिए, मेनका गांधी को क्यों आया गुस्सा, फोन पर किससे कहा, एक नंबर के चोर और मक्‍कार हो

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। अपने संसदीय क्षेत्र में रिश्‍वत लेने की शिकायत पर सुलतानपुर से सांसद और पूर्व केन्‍द्रीय मंत्री मेनका गांधी को गुस्‍सा आ गया। उन्‍होंने रिश्‍वत मांगने वाले पेशकार को फोन पर जमकर फटकारा। फिर कहा कि एक घंटे में पैसे वापस करो।

दरअसल पूर्व केन्‍द्रीय मंत्री मेनका गांधी यूपी के सुलतानपुर से सांसद हैं वे अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर हैं। दौरे के दूसरे दिन एक फरियादी ने उनसे शिकायत की कि एसडीएम आफिस लम्भुआ में पेशकार ने उसका सरकारी काम करने के लिए 9 हजार रुपए रिश्वत ले ली। बस फिर क्या था, रिश्वत के नाम पर सांसद मेनका के तेवर बदल गए। उन्होंने पेशकार को फोन लगवाया और कहा कि कहा अभी एक घंटे के अंदर रिश्वत के 9 हजार रुपए वापस कीजिए, मेरे क्षेत्र में रिश्वतखोरी नहीं चलेगी।

सांसद प्रतिनिधि एवं बीजेपी प्रवक्ता विजय सिंह रघुवंशी ने बताया कि फरियादी फरियाद लेकर सुबह शास्त्री नगर स्थित सांसद के आवास पर आया था। जहां शिकायत के बाद सांसद ने पेशकार को फोन लगवाया लेकिन उसने काल रिसीव नहीं की। जब सांसद का काफिला दोस्तपुर पहुंचा तो उसने पलटकर तब तक काल किया। बस फिर क्या था?

मेनका गांधी ने पेशकार से कहा, मैं आपको जेल में डालने वाली हूं। आपके खिलाफ एप्लीकेशन मिली है। अभी एक घंटे के अंदर रिश्वत के 9 हजार रुपए वापस कीजिए। एक घंटे में आपने वापस नहीं किए तो एसडीएम और डीएम से बात करने वाली हूं।

मेनका ने कहा- एक नंबर के चोर और रिश्वतखोर हो

रिश्वत शब्द सुनकर मेनका गांधी का पारा इस कदर गर्म था कि उन्होंने पेशकार से ये भी कहा कि एक नंबर के तुम चोर हो और बहुत बड़े रिश्वतखोर हो। वो पैसे आप वापस दोगे और आज के बाद कोई शिकायत मिली रिश्वत की तो बहुत बुरा होगा। मुझे एक घंटे में फोन आना चाहिए कि वो पैसे वापस पहुंच गए, मुझे सबूत चाहिए। समझ गए आप? इस पर दूसरी ओर से जवाब मिला उस पर सख्त लहजे में मेनका ने कहा अभी 9 हजार रुपए वापस करेंगे आप। मेरे क्षेत्र में रिश्वत खोरी नहीं चलेगी।

किसानों का आंदोलन विपक्ष की राजनीति का हिस्सा
तीन दिवसीय दौरे पर सुलतानपुर पहुंची पूर्व केंद्रीय मंत्री व सांसद मेनका संजय गांधी ने आज अपने दौरे के दूसरे दिन किसानों के मुद्दे पर विपक्ष दलों को निशाने पर लिया। दियरा में जनता दर्शन के दौरान पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि किसान बिना सोचे समझे बड़े आंदोलन में उतर आए हैं, यह विपक्षी दलों की राजनीति का हिस्सा है।