जानिए, बरेली में कैसे जाम में फंसी डिप्टी रेंजर की कार बन गई बर्निंग कार, देखें यह खबर…

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के बरेली के एक डिप्टी रेंजर की कार जाम में फंसी थी कि उसमें अचानक आग लग गई। कुछ ही देर में कार आग की लपटों में घिर गई। कार में डिप्टी रेंजर का पूरा परिवार सवार था। चीख पुकार और कड़ी मशक्कत के बाद डिप्टी रेंजर के परिवार को जलती
 | 
जानिए, बरेली में कैसे जाम में फंसी डिप्टी रेंजर की कार बन गई बर्निंग कार, देखें यह खबर…

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के बरेली के एक डिप्‍टी रेंजर की कार जाम में फंसी थी कि उसमें अचानक आग लग गई। कुछ ही देर में कार आग की लपटों में घिर गई। कार में डिप्‍टी रेंजर का पूरा परिवार सवार था। चीख पुकार और कड़ी मशक्‍कत के बाद डिप्‍टी रेंजर के परिवार को जलती कार से बाहर निकाला गया तो उसने राहत की सांस ली।

बरेली के पुराना शहर निवासी डिप्टी रेंजर वैभव चौधरी परिवार के साथ कार में तिलहर रिश्तेदार के घर जा रहे थे। रास्‍ते में शाहजहांपुर जिले के बार्डर पर उल्‍हासनगर रेलवे क्रासिंग पर लंबा जाम लग गया। डिप्‍टी रेंजर की कार वहां जाम में फंस गई। तकनीकि खराबी के कारण जाम में फंसी कार में अचानक आग लग गई। आग लगने से वहां अफरा तफरी मच गई। अन्‍य वाहन स्‍वामियों ने जैसे तैसे अपने वाहनों को जलती कार से दूर हटाया। कुछ ही देर में कार जलकर पूरी तरह राख हो गई।

खैरियत रही कि कार में बैठे डिप्‍टी रेंजर के परिवार को कड़ी मशक्‍कत के बाद किसी तरह से जलती हुई कार से बाहर निकाल गया। इससे वहां मौजूद लोगों ने राहत की सांस ली। लेकिन कार की लपटें देखकर लोग वहां बड़े हादसे की आशंका जताने लगे थे।

वहां मौके पर मौजूद फोरलेन पर चल रहे निर्माण कार्य के लिए खड़े पानी के टैंकर से आग बुझाई  गई। हादसे की सूचना कटरा व फतेहगंज पूर्वी पुलिस को दी गई। जाम अधिक लगने से पुलिस के वाहन मौके पर नहीं पहुंच सके । जिसके बाद पुलिसकर्मी घटनास्थल की ओर  पैदल ही रवाना हुये ।