जानिए, झांसी में काउंटिंग के वक्‍त क्यों पुलिस से उलझेे भाजपाई, देखें यह खबर…

एसपी सिटी से भी हुई बदतमीजी न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के झांसी में एमएलसी चुनावों की मतगणना के दौरान भारी बवाल हो गया। खबरें आ रही हैं कि भाजपा के एक नेता ने एसपी सिटी से अभद्रता करते हुए मारपीट की है। दरअसल झांसी जिले में एमएलसी चुनावों की मतगणना में पहले राउंड के बाद
 | 
जानिए, झांसी में काउंटिंग के वक्‍त क्यों पुलिस से उलझेे भाजपाई, देखें यह खबर…

एसपी सिटी से भी हुई बदतमीजी

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के झांसी में एमएलसी चुनावों की मतगणना के दौरान भारी बवाल हो गया। खबरें आ रही हैं कि भाजपा के एक नेता ने एसपी सिटी से अभद्रता करते हुए मारपीट की है। दरअसल झांसी जिले में एमएलसी चुनावों की मतगणना में पहले राउंड के बाद दूसरे राउंड की मतगणना में भी समाजवादी पार्टी के प्रत्‍याशी के आगे रहने पर भाजपाई अपना खो बैठे और मतगणना स्‍थल हंगामा करना शुरू कर दिया। पुलिस के रोकने पर भाजपाई पुलिस से ही भिड़ गए। आरोप है कि पुलिस वालों से डंडा आदि छीनकर भाजपाईयों ने पुलिस पर ही हमला बोल दिया। बताया जा रहा है कि एसपी सिटी पर हमला किया गया है।

खबर है कि पहली वरीयता में सपा प्रत्याशी करीब ढाई हजार वोटों से आगे चल रहे थे। इसके बाद दूसरे राउण्‍ड की वरीयता सूची में भी समाजवादी पार्टी के प्रत्‍याशी करीब फिर दो हजार वोटों से आगे रहे। इसकी घोषणा होते ही मतगणना स्‍थल पर मौजूद भाजपा के विधायक और कार्यकर्ता आपा खो बैठे। भाजपा के सदर व बबीना विधायक और बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता वहां पहुंच गए। पुलिस ने उन्हें मतगणना स्थल में अंदर जाने से रोका जिस पर झड़प हो गई।

इस पर पुलिस ने हल्का बल प्रयोग किया, इससे आक्रोशित दोनों विधायक बाहर धरने पर बैठ गए और प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की। कुछ देर बाद चंद लोगों के साथ विधायकों को अंदर जाने दिया गया लेकिन भारतीय जनता पार्टी के बाकी कार्यकर्ताओं को बाहर ही रोक दिया गया। बाहर कार्यकर्ताओं ने पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए।

जानकारी होने पर सपा नेता भी वहां पहुंच गए और वह भी भाजपा के खिलाफ धरने पर बैठ गए, उन्होंने पुलिस प्रशासन के समर्थन में जिंदाबाद के नारे लगाए। इस बवाल से मतगणना प्रभावित हुई जिसके बाद राउंडवार घोषणा रोक दी गई है।