जल्द आने वाले हैं WhatsApp के ये फीचर्स, आपने कभी सोचा भी नहीं होगा

व्हाट्सएप (WhatsApp) अपने यूजर्स के लिए समय के साथ नए नए फीचर्स (features) को लॉन्च करता रहता है। व्हाट्सएप अब मल्टीपल डिवाइस सपोर्ट (multiple device support) फीचर की टेस्टिंग कर रहा है। ऐसे यूज़र जल्द ही अपने व्हाट्सएप को एक से ज्यादा डिवाइस में चला सकेंगे। अभी तक व्हाट्सएप सिर्फ एक डिवाइस में ही चलाने
 | 
जल्द आने वाले हैं WhatsApp के ये फीचर्स, आपने कभी सोचा भी नहीं होगा

व्हाट्सएप (WhatsApp) अपने यूजर्स के लिए समय के साथ नए नए फीचर्स (features) को लॉन्च करता रहता है। व्हाट्सएप अब मल्टीपल डिवाइस सपोर्ट (multiple device support) फीचर की टेस्टिंग कर रहा है। ऐसे यूज़र जल्द ही अपने व्हाट्सएप को एक से ज्यादा डिवाइस में चला सकेंगे। अभी तक व्हाट्सएप सिर्फ एक डिवाइस में ही चलाने का फीचर है।
जल्द आने वाले हैं WhatsApp के ये फीचर्स, आपने कभी सोचा भी नहीं होगा
इसके साथ ही व्हाट्सएप जल्द अपने प्लेटफॉर्म में इन-एप ब्राउजर (in-app browser), मल्टीडिवाइस सपोर्ट, क्यूआर कोड स्कैनर (QR code scanner) और ऑटोमैटिक मैसेज डिलीट जैसे फीचर्स जोड़ने की तैयारी कर रहा है। इन फीचर्स के लॉन्चिंग को लेकर अभी कोई जानकारी नहीं मिली है। वेब बीटा इंफो के मुताबिक, व्हाट्सएप का सर्च बाय डेट फीचर टेस्टिंग जोन में है।
                    http://www.narayan98.co.in/
जल्द आने वाले हैं WhatsApp के ये फीचर्स, आपने कभी सोचा भी नहीं होगा                    https://youtu.be/yEWmOfXJRX8
बता दें कि व्हाट्सएप जल्द ही यह फीचर लांच करेगा। इस फीचर को सबसे पहले आईफोन यूजर्स (iPhone users) के लिए पेश किया जाएगा। उम्मीद की जा रही है कि कंपनी इस फीचर को जल्द ही आम यूजर्स के लिए भी लॉन्च (launch) करेगी।