छिन सकती है जिला पंचायत उपाध्यक्ष की कुर्सी

रुद्रपुर । फर्जी अभिलेखों के सहारे जिला पंचायत उपाध्यक्ष का चुनाव लड़े त्रिनाथ विश्वास की कुर्सी छिन सकती है । भाजपा हाई कमान भी इस मामले को गंभीरता से ले सकती है । गौरतलब है कि त्रिनाथ विश्वास ने फर्जी दस्तावेजों के सहारे चुनाव लड़ा था । वह एक कैबिनेट मंत्री के बहुत करीबी हैं।
 | 

रुद्रपुर । फर्जी अभिलेखों के सहारे जिला पंचायत उपाध्यक्ष का चुनाव लड़े त्रिनाथ विश्वास की कुर्सी छिन सकती है । भाजपा हाई कमान भी इस मामले को गंभीरता से ले सकती है ।
गौरतलब है कि त्रिनाथ विश्वास ने फर्जी दस्तावेजों के सहारे चुनाव लड़ा था । वह एक कैबिनेट मंत्री के बहुत करीबी हैं। मामले की शिकायत शासन को भेजी गई थी तो जांच के लिए एक कमेटी का गठन किया गया । जांच पूरी होने के बाद भी रिपोर्ट को दबाए रखा गया । दोबारा शिकायत होने पर जांच रिपोर्ट का खुलासा हुआ तो डीएम के निर्देश पर धोखाधड़ी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई ।
चूंकि जिस मार्कशीट के सहारे वह जिला पंचायत उपाध्यक्ष का चुनाव लड़े वह जांच में फर्जी मिली है इसलिए उनके चुनाव को अमान्य घोषित किया जा सकता है और उनकी कुर्सी छिन सकती है । फिलहाल भाजपा जिलाध्यक्ष शिव अरोरा ने मामले से पार्टी हाई कमान को अवगत कराने की बात कही है ।