चमोली- शराब दुकानदार आबकारी नियमों की उड़ा रहे हैं धज्जियां, देखिये मनमर्जी पर रिपोर्ट

चमोली थराली तहसील के ग्वालदम क्षेत्र में अंग्रेजी शराब की दुकान पर आबकारी विभाग के नियमों की हर रोज अनदेखी की जाती है। यहाँ की शराब के दुकानदार द्वारा ग्राहकों को तय कीमत से अधिक मूल्य पर शराब बेची जा रही है ।जिसका स्थानीय लोगों मैं काफी रोष है और दुकान संचालक द्वारा शराब मूल्य
 | 
चमोली- शराब दुकानदार आबकारी नियमों की उड़ा रहे हैं धज्जियां, देखिये मनमर्जी पर रिपोर्ट

चमोली थराली तहसील के ग्वालदम क्षेत्र में अंग्रेजी शराब की दुकान पर आबकारी विभाग के नियमों की हर रोज अनदेखी की जाती है। यहाँ की शराब के दुकानदार द्वारा ग्राहकों को तय कीमत से अधिक मूल्य पर शराब बेची जा रही है ।जिसका स्थानीय लोगों मैं काफी रोष है और दुकान संचालक द्वारा शराब मूल्य लिस्ट भी नहीं लगाई गई है। शराब की दुकान पर किसी को भी पता नहीं चल पा रहा है कि वास्तविक शराब का मूल्य क्या है। लोगों की दुकानदार पर ओवर रेट लेने का आरोप लगाया है। इसलिए दुकान संचालक द्वारा मनमर्जी रेट पर शराब बेची जा रही है जबकि इसी संदर्भ में शराब विक्रेता से वार्ता की गई तो उनके द्वारा यह कहा गया कि जिले में सभी ओवर रेट में बेच रहे हैं।

स्कूल के एकदम नजदीक है शराब की दुकान

यह दुकान इंटर कॉलेज ग्वालदम के गेट के सामने है जिसके कारण स्कूली बच्चों को हर दिन परेशानी का सामना करना पड़ता है और इस संदर्भ में आबकारी निरीक्षक डिमरी जी से भी वार्ता की गई। तो उनके द्वारा शीघ्र 7 दिन के अंदर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया गया है। आबकारी नीति में स्कूल के नजदीक दुकान नहीं होने का प्रावधान भी है।