घर की छतों पर रूफटाप लगाएंगे उद्यमी, जाने क्यों

BAREILLY: देश में पर्यावरण (environment) को बचाने के लिए कई कदम उठाए जा रहे हैं। इसी में आइआइए और टाटा पवार (IIA &TATA Power) ने सोलर रूफटॉप प्रणाली (Solar Rooftop System) के प्रचार-प्रसार के लिए एक साथ सामने आए हैं। कल सोलर के राष्ट्रीय प्रमुख कौशिक सान्याल ने यूपीपीसीएल (UPPCL) के अधिशासी अभियंता उमेश सोनकर
 | 
घर की छतों पर रूफटाप लगाएंगे उद्यमी, जाने क्यों

BAREILLY: देश में पर्यावरण (environment) को बचाने के लिए कई कदम उठाए जा रहे हैं। इसी में आइआइए और टाटा पवार (IIA &TATA Power) ने सोलर रूफटॉप प्रणाली (Solar Rooftop System) के प्रचार-प्रसार के लिए एक साथ सामने आए हैं। कल सोलर के राष्ट्रीय प्रमुख कौशिक सान्याल ने यूपीपीसीएल (UPPCL) के अधिशासी अभियंता उमेश सोनकर और टाटा पावर के जागरूकता वाहन का उद्घाटन किया।
घर की छतों पर रूफटाप लगाएंगे उद्यमी, जाने क्यों
टाटा पावर देश के 100 शहरों में यह वाहन चला रहा है। इस कड़ी में बरेली का 86वा नंबर है। कौशिक सान्याल ने बताया कि पर्यावरण की दिशा में यह महत्वपूर्ण कदम है। उद्घाटन समारोह के दौरान चैप्टर चेयरमैन पीयूष अग्रवाल, कोषाध्यक्ष दीपांशु अग्रवाल, आरके गोयल, सुरेश सुंदरानी, सतीश अग्रवाल और सत्यम एंटरप्राइजेज मुरादाबाद से सत्यवीर सिंह उपस्थित रहे।