ग्रेटर नोएडा: यमुना एक्सप्रेस वे पर दर्दनाक हादसे में चार ने गंवाई जिन्दगी

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के ग्रेटर नोएडा में यमुना एक्सप्रेस वे पर शनिवार को दर्दनाक हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। जबकि एक अन्य व्यक्ति की हालत गंभीर बताई जा रही है। हादसा शनिवार सुबह हुआ। एक्सप्रेस पर रोडवेज बस में एक इनोवा कार ने पीछे से जबर्दस्त टक्कर मार दी। हादसे में
 | 
ग्रेटर नोएडा: यमुना एक्सप्रेस वे पर दर्दनाक हादसे में चार ने गंवाई जिन्दगी

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के ग्रेटर नोएडा में यमुना एक्‍सप्रेस वे पर शनिवार को दर्दनाक हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। जबकि एक अन्‍य व्‍यक्‍ति की हालत गंभीर बताई जा रही है। हादसा शनिवार सुबह हुआ। एक्‍सप्रेस पर रोडवेज बस में एक इनोवा कार ने पीछे से जबर्दस्‍त टक्‍कर मार दी। हादसे में इनोवा कार में सवार चार लोगों की मौत हो गई। भीषण हादसे के वक्‍त एक्‍सप्रेस वे पर चीख पुकार मच गई।

प्रत्‍यक्षदर्शियों ने बताया कि इनोवा कार बेहद तेज गति से अनियंत्रित हालत में रोडवेज बस में पीछे से जा घुसी। हादसे के तुरंत बाद मौके पर पहुंची पुलिस सहायता ने हादसे में घायलों को अस्‍पताल में भर्ती कराया। रास्‍ते में अस्‍पताल जाते वक्‍त ही चार लोगों ने दम तोड़ दिया। एक अन्‍य घायल की हालत अब भी गंभीर बताई जा रही है।

जानकारी के अनुसार, हादसा यमुना एक्सप्रेसवे के जीरो पॉइंट पर ग्रेटर नोएडा के बीटा टू थाना क्षेत्र में हुआ है। बताया जा रहा है कि टक्कर के बाद इनोवा में सवार लोगों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां चार लोगों ने दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि घटना ग्रेटर नोएडा के थाना बीटा-2 इलाके में यमुना एक्सप्रेस वे पर आगरा से नोएडा आने वाली लेन पर एचपी पेट्रोल पंप के पास जीरो पॉइंट से लगभग डेढ़ किलोमीटर पहले हुआ।