बरेली: गैस रिफलिंग के दौरान ईको कार बनी आग का गोला

न्यूज टुडे नेटवर्क। बरेली के नवाबगंज में ईको गाड़ी में गैस सिलेण्डर से गैस भरते समय गाड़ी ने एकाएक आग पकड़ ली। आग लगने से ईको गाड़ी तो जलकर राख हो गई पर गनीमत रही कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ। थाना हाफिजगंज के ग्राम लाडपुर उस्मानपुर के पूर्व प्रधान सिकंदर का पुत्र इकरार अहमद आज
 | 
बरेली: गैस रिफलिंग के दौरान ईको कार बनी आग का गोला

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। बरेली के नवाबगंज में ईको गाड़ी में गैस सिलेण्डर से गैस भरते समय गाड़ी ने एकाएक आग पकड़ ली। आग लगने से ईको गाड़ी तो जलकर राख हो गई पर गनीमत रही कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ।
थाना हाफिजगंज के ग्राम लाडपुर उस्मानपुर के पूर्व प्रधान सिकंदर का पुत्र इकरार अहमद आज शुक्रवार को घर में खड़ी अपनी ईको कार में घरेलू सिलेंडर से गैस डाल रहा था।

गैस भरने के दौरान कुछ दूरी पर घर के बच्चे अलाव जलाकर हाथ सेंक रहे थे। पास ही जल रही अलाव की आग गैस भरने के दौरान ईको कार ने पकड़ और देखते ही देखते कार जलकर खाक हो गई। सूचना पर पहुंची फायर बिग्रेड ने वामुश्किल आग पर नियंत्रण पाया। गनीमत यह रही कि कार में लगी आग घर में नहीं पहुंची। आग अगर घर के अंदर चली जाती तो किसी भी बड़े हादसे से इनकार नही किया जा सकता था।

एलपीजी से चलने बाली कारों में घरेलू सिलैडरों से भरी जाती है गैस

एलपीजी किट लगाकर गैस ने चलने बाली गाड़ियों में बाहन स्वामी बेखौफ होकर घरेलू प्रयोग के लिए जाने बाले सिलैंडरों की गैस को पंप से घरों पर ही भरते हैं। गैस भरने के दौरान सुरक्षा के लिए कोई भी इंतजाम नही किया जाता है।