गैंगस्टर विकास दुबे पर फिल्म को लेकर बॉलीवुड में खड़ा हुआ बखेड़ा

कानपुर एनकाउंटर (Kanpur encounter) के मुख्य आरोपी विकास दुबे पर फिल्म बनाई जाएगी। इसको लेकर फिल्म इंडस्ट्री में बखेड़ा खड़ा हो गया है। फिल्म कारोबार समीक्षक कोमल नाहटा ने ट्वीट करके यह दावा किया है कि विकास दुबे की पत्नी से फिल्म बनाने के सभी अधिकार खरीद लिए हैं। इसके साथ ही फिल्म इंडस्ट्री (film
 | 
गैंगस्टर विकास दुबे पर फिल्म को लेकर बॉलीवुड में खड़ा हुआ बखेड़ा

कानपुर एनकाउंटर (Kanpur encounter) के मुख्य आरोपी विकास दुबे पर फिल्म बनाई जाएगी। इसको लेकर फिल्म इंडस्ट्री में बखेड़ा खड़ा हो गया है। फिल्म कारोबार समीक्षक कोमल नाहटा ने ट्वीट करके यह दावा किया है कि विकास दुबे की पत्नी से फिल्म बनाने के सभी अधिकार खरीद लिए हैं। इसके साथ ही फिल्म इंडस्ट्री (film industry) में हलचल मच गई है।
गैंगस्टर विकास दुबे पर फिल्म को लेकर बॉलीवुड में खड़ा हुआ बखेड़ा
पोलरॉइड मीडिया और करमा मीडिया एंड इंटरटेनमेंट के प्रोड्यूसर शैलेश आर सिंह विकास दुबे पर फिल्म (film) बनाने जा रहे हैं। विकास की पति रिचा दुबे से फिल्म के राइट्स (film rights) 50 लाख में खरीदे गए हैं। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक हंसल मेहता इसका निर्देशन करेंगे। बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर मनीष वात्सल्य हनक पहले ही गैंगस्टर विकास दुबे (gangster Vikas dubey) पर पहले ही फिल्म बनाने का ऐलान कर चुके हैं। इसके राइटर मृदुल कपिल और को-राइटर सुबोध पांडेय हैं।

इसके अलावा महावीर फिल्म प्रोडक्शन हाउस की ओर से भी मैं प्रकाश दुबे कानपुर वाला… फिल्म की शूटिंग की जा रही है। जिसका ट्रेलर (trailer) भी लॉन्च किया जा चुका है। राइट्स खरीदने की जानकारी सामने आते हैं सभी प्रोडक्शन हाउस ने अपनी शूटिंग व तैयारियां रोक दी हैं।
                    http://www.narayan98.co.in/
गैंगस्टर विकास दुबे पर फिल्म को लेकर बॉलीवुड में खड़ा हुआ बखेड़ा                    https://youtu.be/yEWmOfXJRX8