गुपकार गठबंधन पर गृहमंत्री अमित शाह ने क्या कहा, देखें यह खबर…

न्यूज टुडे नेटवर्क। जम्मू कश्मीर में बने गुपकार गठबंधन पर केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने जुबानी हमला बोलते हुए उन्हें आड़े हाथों लिया हहै। शाह ने कहा कि गठबंधन यदि देश की जनता के मूड के के हिसाब से नहीं चला तो जनता उनकी लुटिय डुबो देगी। शाह ने गुपकार गठबंधन को गुपकार गैंग
 | 
गुपकार गठबंधन पर गृहमंत्री अमित शाह ने क्या  कहा, देखें यह खबर…

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। जम्‍मू कश्‍मीर में बने गुपकार गठबंधन पर केन्‍द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने जुबानी हमला बोलते हुए उन्‍हें आड़े हाथों लिया हहै। शाह ने कहा कि गठबंधन यदि देश की जनता के मूड के के हिसाब से नहीं चला तो जनता उनकी लुटिय डुबो देगी। शाह ने गुपकार गठबंधन को गुपकार गैंग करार दे दिया। उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस और गुपकार मिलकर जम्‍मू कश्‍मीर राज्‍य को दोबारा अशांति की ओर ले जाना चाहते हैं। हैं।

एक ट्वीट में शाह ने आरोप लगाया कि वे दलितों आदिवासियों और कश्‍मीरियों के अधिकार छीनना चाहते हैं जो भाजपा सरकार ने धारा ३७० हटाकर जनता को दिए हैं। गृह मंत्री ने कहा कि जम्मू और कश्मीर हमेशा से भारत का अभिन्न अंग रहा है और रहेगा। भारतीय लोग अब हमारे राष्ट्रीय हित के खिलाफ अपवित्र ग्लोबल गठबंधन को बर्दाश्त नहीं करेंगे। या तो गुपकार गैंग देश के मूड के साथ चले नहीं तो लोग उसे डुबो देंगे।”