गाजीपुर बॉर्डर पर बिजली काटने से खफा राकेश टिकैत ने कहा सरकार दहशत फैला रही है

न्यूज टुडे नेटवर्क। गाजीपुर बार्डर पर बिजली काट दी गई है। इस कार्रवाई से किसान नेता राकेश टिकैत गुस्सा गए हैं। राकेश टिकैत के खिलाफ दिल्ली हिंसा मामले में मुकदमा भी दर्ज किया गया है। राकेश टिकैत ने कहा कि सरकार दहशत फैला रही है। सरकार किसान आंदोलन को तोड़ने का काम कर रही है।
 | 
गाजीपुर बॉर्डर पर बिजली काटने से खफा राकेश टिकैत ने कहा सरकार दहशत फैला रही है

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। गाजीपुर बार्डर पर बिजली काट दी गई है। इस कार्रवाई से किसान नेता राकेश टिकैत गुस्‍सा गए हैं। राकेश टिकैत के खिलाफ दिल्‍ली हिंसा मामले में मुकदमा भी दर्ज किया गया है। राकेश टिकैत ने कहा कि सरकार दहशत फैला रही है। सरकार किसान आंदोलन को तोड़ने का काम कर रही है। दो महीने से चल रहा किसान आंदोलन 26 जनवरी की हिंसा के बाद बिखरता नजर आ रहा है बुधवार को हिंसा मामले में पुलिस ने 200 उपद्रवियों को गिरफ्तार कर लिया है। लालकिले पर झंडा फहराने वाले युवक की पहचान भी कर ली गई है उस पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

दो बड़े नेता आंदोलन से हटे

पुलिस के एक्शन के 3 घंटे बाद ही किसान आंदोलन में शामिल सहयोगी दलों में भी बिखराव हो गया है किसान आंदोलन के 2 बड़े नेता अपने अपने संगठनों के साथ हट गए हैं। किसान मजदूर संगठन के मुखिया सरदार वीएम सिंह ने किसान आंदोलन से हटने का बुधवार को ही ऐलान कर दिया था। उधर भारतीय किसान यूनियन भानु गुट भी आंदोलन से अलग होने का ऐलान कर चुका है। पुलिस ने भारतीय किसान यूनियन के दूसरे गुट के नेता राकेश टिकैत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पूरे एक्शन के बाद बुधवार की रात गाजीपुर बॉर्डर पर बिजली सप्लाई बंद कर दी गई है बिजली काटने से गुस्साए  किसान नेता राकेश टिकैत ने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि सरकार अब दहशत फैलाने का काम कर रही है। पुलिस प्रशासन इस तरह की कोई भी हरकत ना करें। उन्होंने कहा कि अगर सरकार किसान आंदोलन को तोड़ने का काम करेगी तो किसान जिला स्तर पर आंदोलन शुरू कर देंगे। लोकल थानों पर अपने-अपने जिलों में किसान धरना देंगे।

इसी दौरान यूपी के बागपत जिले के बड़ौत में 40 दिन से धरने पर बैठे किसानों को पुलिस ने हटा दिया बताया जा रहा है कि बागपत के बड़ौत में आधी रात को लाठीचार्ज की कार्यवाही के बाद धरने पर बैठे किसानों को खदेड़ दिया गया बागपत में पुलिस की इस कार्रवाई के बाद आपके साथ आगे की योजना बनाने के लिए आज पंचायत करेंगे