गांव के पास तेंदुए को देख ग्रामीणों में छाया दहशत का माहौल, मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम

बरेली: पश्चिम फतेहगंज की रबड़ फैक्ट्री में टाइगर (Tiger) को अभी पकड़ा भी नहीं गया था। वहीं दूसरी ओर सिरौली क्षेत्र के गांव गुरवा में एक तेंदुए के आने से दहशता का माहौल बना हुआ है। इसकी सूचना मिलते ही एसडीएम कमलेश कुमार और वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची। वन विभाग की टीम
 | 
गांव के पास तेंदुए को देख ग्रामीणों में छाया दहशत का माहौल, मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम

बरेली: पश्चिम फतेहगंज की रबड़ फैक्ट्री में टाइगर (Tiger) को अभी पकड़ा भी नहीं गया था। वहीं दूसरी ओर सिरौली क्षेत्र के गांव गुरवा में एक तेंदुए के आने से दहशता का माहौल बना हुआ है। इसकी सूचना मिलते ही एसडीएम कमलेश कुमार और वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची। वन विभाग की टीम ने तेंदुए (Leopard) को घेरकर पकड़ने की तैयारी भी की है। इसकी सूचना गांव वालों को मिलते ही वे भारी मात्रा में लाठी-डंडे लेकर पहुंच गए।
गांव के पास तेंदुए को देख ग्रामीणों में छाया दहशत का माहौल, मौके पर पहुंची वन विभाग की टीमसिरौली क्षेत्र के गुरवा गांव के पास बुधवार को एक तेंदुआ दिखाई दिया। इसके बाद से गांव वालों में दहशत का माहौल बन गया। तेंदुए के आने की सूचना वन विभाग की टीम को दी गई। वन विभाग की टीम (Forest department team) मौके पर पहुंचकर तेंदुए की तलाश जुट गई। गांव वाले भी भारी मात्रा में लाठी-डंडे लेकर वहां पहुंच गए। वन विभाग की टीम तेंदुए के पैरों के निशानों का पीछा करते हुए एक ट्यूबवेल (Tube Well) के पास पहुंची। जहां वह ट्यूबवेल के अंदर छुप कर बैठा था। वन विभाग की टीम ने ट्यूबवेल की घेराबंदी कर दी है और ट्रैक्यूलाइजर कर तेंदुए को पकड़ने की कोशिश की जा रही है।

यहाँ भी पढ़े

​​Moradabad : संदिग्ध कोरोना संक्रमित के करीबियों को क्वारंटीन करने गई टीम पर हमला, पांच घायल